Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मौनी रॉय, सूरज नांबियार की शादी का जश्न शुरू! हल्दी सेरेमनी के वीडियो और तस्वीरें वायरल

मौनी रॉय और सूरज नांबियार के हल्दी समारोह की पहली तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। कुछ को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है तो कुछ को उनके दोस्तों अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा ने पोस्ट किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 26, 2022 21:10 IST
Mouni Roy, Suraj Nambiar marriage ceremony - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mouni Roy, Suraj Nambiar marriage ceremony 

Highlights

  • मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी गोवा में है।
  • अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी जैसे सितारे भी हल्दी फंक्शन की रौनक बने।

 मौनी रॉय-सूरज नांबियार के हल्दी समारोह की तस्वीरें, वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं, कुछ उनके फैन क्लबों द्वारा साझा किए गए हैं, जबकि अन्य अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी मौनी और सूरज द्वारा पोस्ट किए गए हैं। मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। 

मौनी रॉय और बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार की बहुप्रतीक्षित शादी की रस्में शुरू हो गई हैं! गोवा में दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं। उनके हल्दी समारोह की पहली तस्वीरें और वीडियो बुधवार को इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं। कुछ को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है तो कुछ को अभिनेता अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा ने पोस्ट किया है। कल ही हमने हवाई अड्डे पर मौनी को अपनी शादी के स्थान पर भागते हुए देखा और आज उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के दृश्य यहाँ हैं। उसी में, 'नागिन' की अभिनेत्री को अपने पीले लहंगे में बहुत खूबसूरत लुक में देखा जा सकता है।

इंटरनेट पर एक अन्य वीडियो ने मौनी और सूरज को एक साथ कैद कर लिया, जब वे सफेद पोशाक पहने एक बड़े कंटेनर में बैठे थे। मौनी की 'नागिन' के सह-कलाकार अर्जुन द्वारा साझा किए गए एक और बूमरैंग वीडियो में अभिनेत्री को अपने हाथ पर मेहंदी लगाते हुए दिखाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि अर्जुन ने भी अपने हाथ पर मेहंदी का डिजाइन लगाया था जिसके बीच में एक तारा और 'एम' था।

उन्हें यहां देखें:

अन्य वीडियो में अर्जुन को न केवल अपनी पत्नी के साथ बल्कि दुल्हन की मां के साथ भी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मौनी और सूरज 27 जनवरी को गोवा के एक रिसॉर्ट में प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के लिए तैयार हैं। चर्चा यह भी बताती है कि दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ बाद में मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, अभी तक उनके द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है!

लवबर्ड्स पहली बार दुबई में नए साल की पूर्व संध्या 2019 पर एक-दूसरे से मिले और प्यार हो गया। हालाँकि उन्होंने अपनी शादी की पुष्टि नहीं की, मौनी को हाल ही में पापराज़ी को जवाब देते हुए देखा गया जिन्होंने उन्हें उनके डी-डे के लिए बधाई दी। पिछले साल उन्होंने गोवा में अपनी बैचलरेट पार्टी भी की थी।

पेशेवर मोर्चे पर, मौनी अगली बार सुपरहीरो फिल्म में दिखाई देंगी ब्रह्मास्त्र अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-अभिनीत। मौनी एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगी।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement