Saturday, May 18, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के राजन शाही ने अपकमिंग सीरियल का किया ऐलान, ये होगा टाइटल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' के निर्माता राजन शाही ने नए कलाकारों के साथ अपने नए शो 'एक प्रेम कहानी' की घोषणा की है। सोशल मीडिया पर अभी से इसकी कास्टिंग को लेकर हलचल मच गई है। वहीं लोग एक बार फिर मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को साथ में देखने की डिंमाड कर रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 04, 2024 13:45 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Rajan Shahi announces new show Ek Prem Kahani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजन शाही

राजन शाही इन दिनों लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। निर्माता राजन शाही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'अनुपमा', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'बातें कुछ अनकही सी', 'वो तो है अलबेला' और 'बिदाई' के बाद अब नया शो लेकर आ रहे है। अपकमिंग सीरियल का ऐलान कर दिया। अक्षरा-नैतिक, कार्तिक-नायरा, अभिमन्यु-अक्षरा और अभिरा-अरमान जैसी कई बेस्ट जोड़ियां देने वाले मेकर राजन अब नई जोड़ी के साथ टीवी पर धमाका करते नजर आने वाले हैं। वहीं अब लोग मेकर से मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को फिर से कास्ट करने की डिंमाड कर रहे हैं।

राजन शाही के नए शो का नाम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जब मोहसिन खान और शिवांगी जोशी का सीजन खत्म हुआ था तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और कहानी को उनके फेवरेट कपल के साथ आगे भढ़ाने की डिमांड की थी। वहीं निर्माताओं को शो बंद करने की धमकी भी दी गई। उस समय राजन शाही ने दर्शकों से वादा किया था कि वह मोहसिन और शिवांगी को एक और टीवी शो के साथ वापस लाएंगे। अब, हाल ही में राजन शाही ने अपने नए टीवी शो की घोषणा कर दी है, जिसका नाम 'एक प्रेम कहानी' है।

एक प्रेम कहानी की स्टोरी

राजन शाही ने इंस्टाग्राम पर ऐलान करते हुए बताया कि वो नई स्टार कास्ट के साथ काम कर रहे हैं और उन्होंने किसी भी लोकप्रिय कलाकार को कास्ट नहीं किया है। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जब आप किसी शो के लिए दो नए टैलेंट के साथ काम करते हैं तो वह शाही प्रोडक्शन के लिए टेस्ट बन जाता है। नए टैलेंट के साथ आप ग्राउंड जीरो बन जाते हैं। एक प्रेम कहानी स्टार प्लस पर जल्द ही थू थू थू।' इस अपकमिंग सीरियल की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड होगी।

एक प्रेम कहानी का प्रोमो

खैर, ये देखना दिलचस्प होगा कि राजन शाही के अपकमिंग सीरियल 'एक प्रेम कहानी' में किसे कास्ट किया जाएगा और प्रोमो कब आएंगे। वहीं राजन शाही इन दिनों काफी विवादों को लेकर भी लाइमलाइट में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement