Friday, May 10, 2024
Advertisement

राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने शेयर किया एक्स वाइफ का वीडियो, बुरी तरह हुए ट्रोल

हाल ही में राखी सावंत ने अपने पति रितेश से अलग होने का ऐलान किया था। बिग बॉस के हालिया सीज़न के बाद यह फैसला आया। अब, उन्होंने 'लंबी जुदाई' गाने के साथ राखी सावंत एक वीडियो जारी किया है, जिसने अभिनेत्री के प्रशंसकों को नाराज कर दिया था।  

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 15, 2022 23:22 IST
Rakhi Sawant with ex-husband Ritesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant with ex-husband Ritesh

Highlights

  • पूर्व पत्नी राखी सावंत का वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुए रितेश
  • राखी और रितेश थे बिग बॉस 15 का हिस्सा

राखी सावंत ने जब से अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा की है, तब से उन्हें लगातार उनके सहयोगियों और प्रशंसकों का समर्थन मिल रहा है। एक बार फिर, उनके प्रशंसकों ने उनका समर्थन किया है। दरअसल रितेश ने अपनी पूर्व पत्नी राखी सावंत का एक उदास गीत के साथ वीडियो पोस्ट किया है। रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें राखी की 'लंबी जुदाई' गाने के साथ कई तस्वीरें हैं। उन्होंने अपने फॉलोवर्स से गाने पर ध्यान देने को कहा है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया- "गीत महसूस करो !!" हालांकि, पोस्ट ने प्रशंसकों को निराश और परेशान कर दिया।

जैसे ही पोस्ट शेयर किया गया, राखी के कई प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में रितेश के वीडियो पर सवाल उठाया। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने कमेंट किया। "मुझे समझ नहीं आता, जब वो तुम्हें पसंद नहीं करती तो तुम ये सब पोस्ट डाल के सबित का करना चाहते हो। इससे ये सबित होता है कि तुम मरे जा रहे हो उसके लिए।" एक अन्य ने लिखा, "राखी सावंत के नाम पर जीना अब छोड़ दो, खुद की पहचान बनाओ। हो गया अभी बहुत। कुछ तो शर्म करो।" एक तीसरे ने कहा, "यह आदमी पागल है या क्या ??

इस बीच, राखी सावंत ने रितेश से अलग होने की घोषणा करते हुए अपने बयान में कहा था कि वह 'वास्तव में दुखी करने वाला और दिल टूटने वाला' था। बिग बॉस के हालिया सीज़न के दौरान उनके रिश्ते की स्थिति को लेकर कई विवादों के बाद यह फैसला आया। उन्होंने लिखा, "प्रिय दोस्तों और शुभचिंतकों बस इतना कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे नियंत्रण से बाहर थी। हमने कोशिश की है कि मतभेदों को दूर किया और चीजों को काम करने की कोशिश की लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें।"

"मैं वास्तव में दुखी और हृदयविदारक हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले हो रहा है। मैं रितेश को जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम और अपने जीवन पर ध्यान देना होगा। मैं खुश और स्वस्थ हूं। मुझे समझने और हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement