Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, यूज़र्स ने कहा - पब्लिसिटी स्टंट है

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों हर वक्त अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ ही नज़र आती हैं। दोनों को आए दिन एक साथ कैप्चर किया जाता है। लेकिन लगता है राखी की खुशियों को किसी की नज़र लग गई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 04, 2022 7:54 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rakhi Sawant

Highlights

  • राखी सावंत के बॉयफ्रेंड पर को मिली जान से मारने की धमकी
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया इस खबर को पब्लिसिटी स्टंट

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी हमेशा कंट्रोवर्सी में ही रही है। इनदिनों राखी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। लेकिन इसी बीच खबर है कि राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी को जान से मारने की धमकी मिली है। आदिल को धमकी में कहा गया है कि वे राखी का साथ छोड़ दें नहीं तो मार दिए जाएंगे। इस धमकी पर राखी सावंत काफी नाराज हो गई हैं। 

उन्होंने धमकी के बाद अपना बयान भी दिया है। हालांकि अभी तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने राखी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करने की सलाह दी है। कुछ इसे इसे पब्लिसिटी स्टंट बताने से भी नहीं चूके। राखी सावंत के साथ हमेशा से ही कुछ न कुछ कंट्रोवर्सी बनी रहती है। वे कभी अपनी पार्टी बनाकर चुनाव लड़ लेती हैं, कभी बिगबॉस में बतौर पार्टिसिपेंट हंगामा खड़ा कर देती हैं। कभी अपनी शादी तो कभी अलग होने की खबरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। और तो और, कभी वे किसी भी मुद्दे पर अजब गजब बयान भी दे डालती हैं। 

Arbaaz Khan Birthday: अरबाज की इतनी दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, खुद किया था शादी के लिए प्रपोज

इस बार उनके बॉयफ्रेंड को धमकी मिलने के बाद वे फिर चर्चा में आ गई हैं। उनके बॉयफ्रेंड आदिल के फोन पर अज्ञात शख्स ने मैसेज करके राखी से उसे दूर रहने की नसीहत दी है। इस बात पर राखी गुस्से में हैं। उन्होंने धमकी देने वाले शख्स को भी अपने तल्ख अंदाज में जवाब दिया है। राखी ने सख्त लहजे में कहा कि 'मेरे आदिल को कुछ हुआ तो...'।

राखी से दूर रहने की मिली चेतावनी

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आदिल और राखी सावंत ने आदिल को मिली धमकी के बारे में बताया। राखी ने फोन में मैसेज दिखाया और कहा कि आदिल को किसी दाउद हसन नाम के शख्स ने मैसेज किया है, जिसमें कहा है कि वह राखी को छोड़ दें, उनसे दूर चले जाएं। नहीं तो जान से मार दिए जाएंगे। इस मैसेज के बाद राखी काफी आगबबूला हो गई हैं। उन्होंने धमकीभरे शख्स को खूब खरीखोटी सुनाई।

Malaika and Arjun Kapoor: मलाइका को देखकर अरजुन कपूर ने खोया होश, रैंप पर वॉक करते हुए की ऐसी हरकत, एकरेस हुईं शर से लाल

धमकी के बाद गुस्सा होते हुए राखी ने अपने बयान में कहा कि 'मैं बहुत उदास हूं, मेरे आदिल को धमकी आ रही है। ये कहते हैं कि राखी से दूर रहो, हम जान से मार देंगे।' राखी ने कहा ' हम एकदूसरे से प्यार करते हैं। हमने किसी का क्या बिगाड़ा है। हमको धमकी क्यों दी जा रही है। आदिल मेरी जान हैं, मैं उनके बिना नहीं रह सकती।'

TRP LIST: नंबर 1 से खिसकी 'अनुपमा' की गद्दी, 'तारक मेहता' के सिर पर सजा नंबर 1 बनने का ताज

राखी ने गुस्से में कहा कि 'तुम ये धमकी देना बंद करो। पहले मुझे खत्म करो और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे। प्यार कोई चोरी है, गुनाह है? मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए। मैं कह रही हूं।' राखी ने कहा' आप लोग मेरे भाई हो, बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत'। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement