Monday, April 29, 2024
Advertisement

TV के टॉप टीआरपी शोज में दिखा भाई-बहन का अटूट रिश्ता, अक्षरा से लेकर अनुपमा तक भाइयों पर लुटाती हैं खूब प्यार

Raksha Bandhan 2023: टीआरपी में टॉप पर रहने वाले टीवी सीरियल 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक में भाई-बहन का प्यार और उनकी प्यारी नोकझोंक देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 30, 2023 6:08 IST
Raksha Bandhan 2023 Akshara Kairav Of YRKKH Anuj Malvika Of Anupamaa Here Are Best On Screen Sibling- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Raksha Bandhan 2023

Raksha Bandhan 2023: टीआरपी में टॉप पर रहने वाले टीवी सीरियल 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, इन सीरियल में आपको भाई-बहन का प्यार और उनकी प्यारी नोकझोंक देखने को मिली है। ऑनस्क्रीन इन भाई-बहनों की जोड़ी ने खूब धूम मचाई है। लोगों ने भी इन भाई-बहनों की जोड़ी को खूब पंसद किया है। टीवी शो ने भाई-बहन के खूबसूरत रिश्तों को स्क्रीन पर दर्शाया है। 

कायरव और अक्षरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से कायरव और अक्षरा का बॉन्ड लोगों को बहुत अच्छा लगा है। इस सीरियल में माता-पिता के निधन के बाद कायरव अपनी बहन अक्षरा की देखभाल करता है। दोनों भाई-बहन की जोड़ी ने इस शो की कहानी में चार चांद लगा दिए है।

अनुपमा और भावेश
इस सीरियल में अनुपमा ने कई लड़ाइयां लड़ी हैं, लेकिन जिस तरह से अनुपमा का साथ उनके ऑनस्क्रीन भाई ने दिया है। उसे सोचकर कोई भी इमोशनल हो जाएगा। दोनों शूटिंग खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे के साथ रील्स बनाते थे। 

अनुज और मालविका
अनुज और मालविका भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सीरियल 'अनुपमा' में दोनों की प्यारी सी नोक-झोंक तो आपने देखी होगी। दोनों की मस्ती ने आपको अपने भाई-बहन की कई बार याद दिलाई होगी। 

राम और शिविना
राम, शिविना का राजकुमारी तरह सेट पर ध्यान रखते थे। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में अपनी बहन को खुशी रखने के लिए कई तरह के प्लान बनाते नजर आ चुके हैं। 

नक्श और नायरा
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नक्ष और नायरा का रिश्ता हमेशा आंखों में आंसू ला देता है। शो में दोनों की बॉन्ड देखकर लगता था कि रियल लाइफ में भाई-बहन है। 

कार्तिक और कीर्ति
नक्ष और नायरा की तरह ही कार्तिक और कीर्ति भी एक-दूसरे का बहुत ध्यान रखते थे। आज भी लोग 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की भाई-बहन की जोड़ी को मिस करते हैं।

ये भी पढ़ें -

रक्षाबंधन पर Gadar 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया बंपर ऑफर, इस प्रोमोकोड को यूज कर पाएं Buy 2 Get 2 Offer

Most Liked TV Shows: 'अनुपमा' ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को दी मत, 'गुम है किसी के प्यार में' का हुआ बुरा हाल

khatron ke khiladi 13: डिनो जेम्स ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, डर को दी करारी मत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement