Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रूपाली गांगुली ही नहीं, टीवी के ये स्टार्स भी अपने ऑन स्क्रीन नाम से हैं पॉपुलर

रूपाली गांगुली, शिवांगी जोशी, हर्षद चोपड़ा और हिना खान जैसे कई पॉपुलर टेलीविजन हस्तियां को उनके ऑन स्क्रीन नाम से दर्शकों के बीच पहचान मिली है। लोग भी उन्हें उनके रियल नाम से ज्यादा उनके किरदार के नाम से जानते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 22, 2024 15:27 IST
Rupali Ganguly to Shivangi Joshi these tv celebs also famous with her on screen name- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये स्टार्स अपने ऑन स्क्रीन नाम से हैं पॉपुलर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लेकर 'अनुपमा' तक के ये मोस्ट पॉपुलर टीवी स्टार्स रूपाली गांगुली, शिवांगी जोशी, हिना खान, प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा और कई सितारे इस लिस्ट में शामिल हैं। ये स्टार्स अपने ऑन स्क्रीन किरदार से लोगों का दिल जीत चुके हैं, जिसकी वजह से दर्श उनके रियल नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन नाम से ज्यादा अच्छे से जानते हैं। वहीं ये सेलेब्स विवादों से दूर रहकर अपने काम पर फोकस करने की हमेशा कोशिश करते हैं। टीवी के कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने ऑन स्क्रीन नाम से दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बना चुके हैं।

शिवांगी जोशी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी जिन्होंने शो में नायरा की भूमिका निभाई थी। इस शो के बाद क्ट्रेस को जबरदस्त नेम फेम मिला था, जिसके बाद लोग उन्हें आज भी नायरा के नाम से जानते हैं।

गौरव खन्ना

'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया की भूमिका निभाने वाले गौरव खन्ना अपने मजाकिया वन लाइनर्स से सभी का दिल रहे हैं। टीवी एक्टर को लोग अनुज के नाम से जानते हैं।

रूपाली गांगुली

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा को कौन नहीं जनता है। शो में अनुपमा की भूमिका निभा रही हैं, अपनी सादगी से सबका दिल जीत रही हैं। टीवी एक्ट्रेस दुनिया भर में अनुपमा के नाम से फेमस हैं।

हर्षद चोपड़ा

टेलीविजन के डैशिंग अभिनेता हर्षद चोपड़ा इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। अभिनेता को शो में उनके सह-कलाकारों के साथ अच्छी बॉन्ड के लिए जाना जाता है। हर्षद चोपड़ा को उनके फैंस अभिमन्यु के नाम से जानते हैं।

प्रणाली राठौड़

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ भी इस लिस्ट में शामिल है। 

धीरज धूपर

'कुंडली भाग्य' के अभिनेता धीरज धूपर दिल की धड़कन हैं। टीवी एक्टर धीरज धूपर अपने ऑन स्क्रीन नाम सुबहान सिद्दीकी के नाम से फेमस हैं। 

श्रद्धा आर्य

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या जो शो में प्रीता की भूमिका निभाने के लिए फेमस हैं। दिवा अपने को-स्टार्स के साथ बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement