Monday, April 29, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस किरदार की थ्रोबैक तस्वीर हो रही वायरल, पहचान पाना हुआ मुश्किल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक मशहूर किरदार की थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें एक झलक में पहचान पाना असान नहीं है। इस तस्वीर में दिख रहे इस एक्टर को टीवी के बापू जी के नाम से भी जाना जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 07, 2024 13:20 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah champak chaha aka amit bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हर एक किरदार आज भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाए हुए है। टीआरपी लिस्ट में हमेशा राज करने वाले इस शो की बात ही अलग है। कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से हमारा मनोरंजन कर रहा है। इसकी स्टार कास्ट से लेकर टप्पू सेना आज भी लोगों के बीच किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस बीच अब दिलीप जोशी, अंबिका रंजनकर और अमित भट्ट स्टारर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर किरादर का एक थ्रोबैक फोटो सामने आया है, जिसमें उन्हें एक बार में पहचान पाना असान नहीं है।

बापूजी का थ्रोबैक फोटो हुआ वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर किरदार बापू जी अपनी दमादार पंच लाइन से लाखों दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब इन सब के बीच जो सोशल मीडिया पर थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है उसमें जेठालाल के बापू जी चंपकलाल गड़ा नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनका मुस्कुराता एक बार फिर छा गया है। लोगों का इस सो से ही नहीं बल्कि इसके हर किरदार से एक अलग ही लगाव है। वहीं अमित भट्ट उर्फ चंपक चाचा की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर उनपर खूब प्यार लूटा रहे हैं।

ये है थ्रोबैक तस्वीर में दिख रहा किरदार

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर सामने आई है जो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा की है। इस तस्वीर में वह किसी बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। चपंकलाल का किरदार घर-घर में इतना मशहूर है कि किसी को भी अमित भट्ट के परिचय की जरूरत नहीं है। बता दें इसके पहले वो  'चुपके चुपके', 'फनी फैमिली.कॉम', 'गपशप कॉफी शॉप' और FIR जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट

चपंक लाल गड़ा उर्फ अमित अपने बेहतरीन काम के लिए फेमस हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा कॉमेडी शो है जो अभी तक का सबसे ज्यादा लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। इस शो के मशहूर किरदा में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल, मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता, अमित भट्ट उर्फ बापू जी, मंदार चंदवादकर उर्फ आत्माराम भिड़े, तनुज महाशब्दे उर्फ अय्यर और श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल जैसे कई स्टार्स इस शो की जान हैं जो दर्शकों के दिलों में राज करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement