Friday, May 17, 2024
Advertisement

Upcoming Twist: गिले-शिकवे भूलकर रिश्तों में होगा नया बदलाव, परिवार और बेटे के लिए होगा त्याग का खेल

Upcoming Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' में एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। नए ट्विस्ट देखने के लिए हो जाए तैयार...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 18, 2023 21:00 IST
Upcoming Twist yrkkh ghkkpm anupamaa- India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST Upcoming Twist

Upcoming Twist: शो के नए ट्रैक को पहले से ही दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब फैंस एक और बड़े ट्विस्ट की उम्मीद कर रहे हैं।

अनुपमा (Anupamaa) -

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुपमा की डांस क्लास शुरू हो चुकी है, जिसमें एक बच्ची ने एडमिशन भी ले लिया है। देखते ही देखते अनुपमा की डांस क्लास में बच्चियों की लाइन लग जाएगी, जिससे न केवल अनुपमा की डांस अकेडमी सफल हो जाएगी, बल्कि वह खुद भी पैसों में खेलेगी। 'अनुपमा' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता। शो में देखने को मिलेगा कि बरखा माया से कहेगी कि वह हार मानने वालों में से नहीं है और अनुपमा व अनुज के बीच कभी फासलों को मिटने नहीं देगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) -
अभिमन्यु सभी को यह बताकर हैरान कर देगा कि अभीर उसका और अक्षरा का बेटा है। इस राज से परिवार के किसी सदस्य को खुशी मिलती हो तो किसी को बुरा लगता है। मंजरी इस बात से हैरान और परेशान हो जाएगी कि अक्षरा ने अपने पोते को इतने सालों तक उससे दूर रखा और उसके बारे में किसी को नहीं बताया। मंजरी बिना समय बर्बाद किए गोयनका के घर जाएगी और पोते को उसके सही घर वापस ले जाएगी।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) -
हम एक नया मोड़ देखेंगे जहां हम देखेंगे कि सई, विराट (नील भट्ट) को मैसेज करती है और विनायक से मिलने से पहले उसे एक बार मिलने के लिए कहती है। वह उसके व्यवहार के बारे में बात करना चाहती है। दूसरी ओर, सवि भी अपने पिता से बहुत नाराज हो जाती है क्योंकि वह सब कुछ जानती है और वह उसके पिता को विनायक और पाखी के पास नहीं रहने देना चाहती है। देखते है कि कैसे पाखी, सई को दूसरे आदमी से शादी करने की सलाह देती है, क्योंकि अगर सई किसी दूसरे आदमी से शादी नहीं करती है, तो विराट पाखी के साथ कभी नहीं रहेगा।

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

'किसी का भाई किसी की जान' की एडवांस बुकिंग शुरू, बंपर कमाई करने को तैयार सलमान खान की फिल्म!

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का धमाकेदार गाना 'ओ बल्ले बल्ले' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement