Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रियलिटी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' जज करेंगे विकास खन्ना, रणवीर बराड़, गरिमा अरोड़ा, जल्द शुरू होगा शो

'मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया' पर आधारित, यह भारत में 2010 में शुरू हुआ था और पहले सीजन को अक्षय कुमार, कुणाल कपूर और अजय चोपड़ा ने होस्ट किया था।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 20, 2022 22:59 IST
विकास खन्ना, रणवीर बराड़, गरिमा अरोड़ा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विकास खन्ना, रणवीर बराड़, गरिमा अरोड़ा

लोकप्रिय शेफ विकास खन्ना, रणवीर बराड़ और गरिमा अरोड़ा कुकिंग रियलिटी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' के 7वें सीजन में जज के रूप में वापसी कर रहे हैं। 'मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया' पर आधारित, यह भारत में 2010 में शुरू हुआ था और पहले सीजन को अक्षय कुमार, कुणाल कपूर और अजय चोपड़ा ने होस्ट किया था। हिंदी के अलावा, यह शो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी विभिन्न भाषाओं में भी प्रसारित हुआ और पिछले छह सीजन को विकास खन्ना, संजीव कपूर, रणवीर बरार, जोरावर कालरा और विनीत भाटिया सहित विभिन्न मास्टर शेफ द्वारा जज किया गया।

अब इस शो का नया सीजन शुरू हो रहा है। शेफ और रेस्ट्रॉटर विकास, जिन्होंने 'ट्विस्ट ऑफ टेस्ट', थ्रोडाउन! बॉबी फ्ले के साथ, शो में खाना पकाने की प्रतिभाओं को पहचानने के बारे में कहा, "मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भारतीय घरों की रसोई में सभी क्या पका रहे हैं और शेफ के पास क्या खाने की कहानियां हैं।"

उन्होंने खाना पकाने की शैली और व्यंजनों के संदर्भ में पिछले कई वर्षों में देखे गए परिवर्तनों के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, "पिछले 11 वर्षों में, मैंने अपनी रसोई में बहुत सारे आश्चर्यजनक परिवर्तन देखे हैं। एक देश के रूप में हमारे पास विविध व्यंजन हैं और यह मेरे लिए एक महान सीखने का अनुभव है क्योंकि हमारे स्थानीय व्यंजनों और व्यंजनों के बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है। मैं बहुत हूँ सभी ऑडिशन और शो लॉन्च के माध्यम से इसे खोजने के लिए उत्सुक हैं।"

दूसरी ओर, सेलिब्रिटी शेफ रणवीर ने कहा कि, खाना बनाना उनके लिए एक जुनून है और वह अपने पूरे जीवन में इसका आनंद ले सकते हैं। गरिमा अपने कुकिंग स्किल्स के लिए काफी जानी जाती हैं और 2019 में उन्हें एशिया की बेस्ट फीमेल शेफ का खिताब दिया गया था।

उन्होंने कहा, "मैं 'मास्टरशेफ इंडिया' के लिए शेफ विकास खन्ना और शेफ रणवीर बराड़ के साथ जुड़कर रोमांचित हूं। यह अपनी तरह का एक अनूठा शो है, जो महत्वाकांक्षी शेफ को देश के हर कोने से व्यंजन प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हम जल्द ही कोलकाता, मुंबई, दिल्ली और हैदराबाद में ऑडिशन के साथ खोज शुरू करेंगे।"

'मास्टरशेफ इंडिया' जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बेल, भरना पड़ा 1 लाख रुपये का बॉन्ड

Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर करेंगे महिलाओं की जांच

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, स्टार को देखते ही फैंस हुए क्रेजी; Watch Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement