Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु का दिल तोड़ अभिनव पर डोरे डालेगी अक्षरा, नए मोड़ से दोनों परिवारों का होगा बंटाधार

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक मजेदार ट्विस्ट आने वाला है। अक्षरा को अभिनव की फीलिंग्स का पता चल जाएगा, अभिमन्यु की जान को होगा खतरा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 06, 2023 23:45 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 06 march 2023 YRKKH - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत मुस्कान अभीर की देखभाल करने के साथ होती है। कायरव आता है और अभीर को देखता है, वह अभीर को गले लगाता है। कायरव, अभीर को दवा लेने के लिए कहता है। मंजरी, अभिमन्यु से कहती है कि तुमने पूजा में आरोही के बजाय अक्षु का नाम लिया। वह कहता है नहीं, मुझे याद नहीं है। वह कहती है कि तुम बस अक्षु को याद करते हैं। वह उसे समझाती है और पूछती है कि आप आरोही की मांग में सिंदूर से कैसे भरेंगे, अक्षु का पति उसके साथ है। मंजरी चिल्लाती है कि अक्षु शादीशुदा है, वह अपने पति और बच्चे के साथ खुश है, उसका परिवार पूरा है, बस तुम अधूरी हो। 

मनीष और अक्षु की बात -

मनीष, अक्षु से कहता है कि उसका बुखार उतर गया है। वह अभीर को आराम करने के लिए कहती है। मनीष कहता हैं कि आरोही ने फोन किया और आपके बारे में पूछा, उसने कहा कि मंजरी ने जो कुछ भी किया उसके लिए उसे बुरा लगा है। अक्षु कहती है कि मंजरी और उसका दर्द बड़ा है, इसलिए लोगों से मीठी बात करना मुश्किल है, मुझे कोई शिकायत नहीं है। मनीष कहता हैं, मैं सोच रहा हूं कि तुम इतने समझदार कब हो गए। वो कहती है दर्द हमारा है या नहीं, हमें उसकी कद्र करनी चाहिए। 

अक्षरा को मिला लव लेटर -
मनीष कहता हैं कि जब आपने अभिनव के बारे में बताया, तो मुझे लगा कि आपने समझौता कर लिया है, जब मैंने उन्हें जाना, तो मुझे यकीन है हुआ वो अच्छा इंसान है। वह आपसे बहुत प्यार करता हैं। अक्षु चिंता करती है। अक्षु को एक बॉक्स मिलता है। वह उस नोट को पढ़ता है जो उसने अक्षु के लिए लिखा था। अक्षु, अभीर और अभिनव के पास आती है। इस बॉक्स में एक लव लेटर मिलता है, जिसे पढ़ अक्षु के होश उड़ जाते हैं। 

अभिमन्यु के पास अक्षु की यादें -
अभिमन्यु कहता है कि मेरा एक सपना था, हम हमेशा साथ रहेंगे। वह अक्षु की कल्पना करता है। वह मुस्कुराता है और कहता है कि मुझे यह तुम्हारे लिए लिया है। आरोही बोलती है सच। वह आरोही को देखकर चौंक जाता है। वह चेन लेती है और कहती है कि यह बहुत सुंदर है, आप यह कब लाए, यह बहुत प्यारा है, धन्यवाद। 

अक्षरा का अभिनव से लगा दिल -
अक्षरा, अभिनव को बुलाती है और कहती है अगर हम जी को अपने नाम से हटा देते हैं, तो हम इस सम्मान को जानते हैं और एक दूसरे को भी, क्या हम सिर्फ अक्षरा और अभिनव बन जाएंगे, आपको क्या लगता है। वह कहता है फिर से कहो। वह कहती है कि मैं कह रही हूं कि हम सिर्फ अभिनव और अक्षरा होंगे। वह कहता हैं हां, क्यों नहीं, अच्छा होगा, जी हटा देते हैं, बस अक्षरा और सिर्फ अभिनव कहती है।

प्रीकैप: अभिमन्यु कार रोकता है और भागता है। वह ट्रक की चपेट में आ जाता है। मुस्कान यह देखती है और चिल्लाती है कि अभिमन्यु का एक्सीडेंट हो गया है। अक्षरा, अभी के पास दौड़ती है और रोती है। सुरेखा कहती हैं कि उनका रिश्ता अब भी वही है, यह रिश्ता क्या कहलाता है। मंजरी, अभी के लिए रोती है। अभी अस्पताल में भर्ती हो जाता है।

ये भी पढ़ें-

Citadel trailer: रूसो ब्रदर्स की सीरीज में दिखेगा प्रियंका चोपड़ा का जलवा, ट्रेलर में सस्पेंस और एक्शन का लगाया तड़का

Hera Pheri 3: संजय दत्त ने फैंस को दी गुड न्यूज, एक्टर ने फिल्म के इस कैरेक्टर की तारीफ

Bheed Teaser Out: लॉकडाउन का दिखा दर्दनाक मंजर, वीडियो देख बोलती हो जाएंगी बंद

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement