Saturday, May 11, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: गोयनका परिवार का शुरू होगा इमोशनल ड्रामा, अभिमन्यु पर छाए मुसीबत के बादल

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु की बढेंगी परेशानी, अक्षरा का होगा बुरा हाल। गोयनका परिवार मुस्कान को देख इमोशनल जाता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2023 14:55 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत में मुस्कान परिवार को अक्षु और अभिनव के बारे में बताती है। मुस्कान कहती है कि उसे एक-एक पैसों का हिसाब रखती है। कायरव को बुरा लगता है और वह चला जाता है। दादी कहती हैं जो बुद्धिमान है वह रानी है। वह अक्षु की बुरी नजर को दूर भगाती है। मुस्कान कहती है कि अक्षु भी ऐसा करता है। दादी कहती हैं कि मैं उनसे बात करना चाहती हूं और उन्हें देखना चाहती हूं, अक्षु को तुरंत बुलाओ। मनीष, अक्षु को फोन करता है। दादी, अक्षु को उसके जन्मदिन पर मिलने आने के लिए कहती है, नहीं तो वह उसके घर आ जाएगी। वह उसे मरने से पहले आने के लिए कहती है। वह रोती है। अक्षु उदयपुर कहता है, मैं वहां कैसे जाऊंगा। अभी , आरोही और रूही को गोयनका हाउस ले आते हैं। वे खुश हो जाते हैं। अभी उन्हें बधाई देता है। आरोही ने उन्हें गले लगा लिया।

रूही कहती हैं कि मैं स्कूल प्रोजेक्ट जमा करने गई थी। अभी, दादी को चेक करता है। दादी मजाक करती हैं और कहती हैं कि मैं ठीक हूं। रूही कहती है कचौरी बनी है, ठीक है। वे हां कहते हैं। अभी मुस्कान को देखता है। मुस्कान को अक्षु की बातें याद आती हैं। मनीष कहता है कि वह मुस्कान है, वह अभिनव की बहन है। आरोही, अभिमन्यु को तनाव में देखती है। रूही और आरोही मुस्कान से मिलते हैं। 

अक्षु बाथरूम के बाहर रखे अपने कपड़ों को देखती है और कहती है कि मैं इसे कैसे भूल गई, मुझे उम्मीद है कि अभीर और अभिनव घर वापस नहीं आएंगे मैं जाकर देखती हूं। वह उन्हें ढूंढने लगती है। अभिनव पूछता है कि आप कहां हैं, अक्षरा जी। वह वहां रखे उसके कपड़े देखता है। वह उसे कपड़े देता है। वह दूर हो जाता है। वह दरवाजा खोलती है और उसे ले जाती है। तौलिया चिपक जाता है। वह उसकी मदद करता है। नीला घर आती है और उसे देखकर मुस्कुराती है। वह मजाक करता है। वह उसे कुछ शरारती करने के लिए कहती है। वह उससे उसकी उम्र देखने और बात करने के लिए कहता है। वह कहता हैं कि बुरी बातें मत करो और बच्चों को खराब मत करो। वह कहती है कि मैं जा रही हूं, रुको मैंने अभीर के लिए लड्डू बनाए थे, उसे खिलाओ, कुछ करो। 

अक्षु आती है। अभिनव उसे देखता है। वह कहता हैं कि नीला को मेरा काम पसंद आया, सॉरी। वह कहती है आई एम सॉरी, मैं कपड़े भूल गई। वह पूछता है कि कैसे, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, हम चारों एक साथ रहते हैं, तुम, अभीर, मैं और हमारी सीमा आज तुम इसे कैसे भूल गई। वह कहती हैं कि दादी ने अपने जन्मदिन पर हमें उदयपुर बुलाया और आमंत्रित किया। वह कहता है कि आप यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि आप वहां जाना चाहते हैं या नहीं।

वह कहता है कि आपको तय करना है कि आप वहां जाना चाहती हैं या नहीं। सुवर्णा कहती है कि मुस्कान को यहां नौकरी मिल गई है। दादी कहती हैं कि वह यहीं रहेंगी। आरोही कहती है बधाई। मुस्कान कहती है धन्यवाद, मैंने कहा था कि मैं एक होस्टल में रहूंगी। मनीष कहता हैं कि आपका घर यहां है। आरोही कहती है कि हमें बताओ अगर आपको किसी चीज की जरूरत है, तो हम पास रहेंगे। अभी कहता है हां। आरोही उन्हें देखती है।

अभीर अभिनव और अक्षु से पूछता है कि क्या उनका कोई झगड़ा हुआ था। अभीर कहता हैं कि मुझे पता है कि बुजुर्ग भी लड़ते हैं, इस चॉकलेट को एक दूसरे को खिलाएं और साबित करें कि आपकी कोई लड़ाई नहीं थी। वह उसे डांटती है। वे अभीर को चॉकलेट खिलाती हैं और हंसती हैं। अभीर जाता है। दादी, अक्षु को बुलाती है और आने के लिए जोर देती है। वह कहती है कि जब मैं मर जाऊं तो तुम्हें आना होगा। अक्षु रोती है। अभी, सोचता है कि मुस्कान ने क्यों नहीं बताया कि वह मुझसे मिली थी, क्या इसका मतलब यह है कि वह मेरे और अक्षु के अतीत के बारे में जानती है। यह अच्छा है कि उसने नहीं कहा, क्या अभिनव भी जानता है, अभीर... मैंने अभिनव को जैम के लिए बुलाया था। अक्षु रोती है और अभिनव से बात करती है। मनीष ने दादी को सांत्वना दी। आरोही सुनती है कि दादी अक्षु को देखना चाहती हैं। आरोही कहती है कि सरकारी नौकरी दुर्लभ है। मुस्कान कहती है कि छोटे शहरों में इसकी बहुत कीमत है, अक्षु ने मुझे आप सबके बारे में बहुत कुछ बताया। आरोही पूछती है कि उसने क्या कहा। मुस्कान कहती हैं कि आप स्मार्ट, टॉपर और शानदार डॉक्टर हैं। आरोही रोती है और पूछती है कि अक्षु कैसी है, क्या वह खुश और व्यवस्थित है। मुस्कान कहती है हां, वह खुश, व्यवस्थित और संतुष्ट है मैं घर फोन करने जा रही हूं, क्या आप उससे बात करेंगे। आरोही कहती है नहीं, बाद में मैं घर जाऊंगी। अभिनव, अक्षु को कंधों से बोझ हटाने के लिए कहता है।

प्रीकैप: रूही रोती है और कहती है कि बच्चे कह रहे हैं कि तुम मेरे पिता नहीं हो। अभी उसे जाते हुए देखता है और उसकी तलाश करता है। अक्षु को अभीर के स्कूल से फोन आता है और वह दौड़ती है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट ने सई के लिए उठाया चौंकाने वाला कदम, इस रिश्ते का हुआ हाल बेहाल

Anupamaa: तोषू इस वजह से हुआ भावुक, माया ने अनुपमा के पीठ पीछे किया शर्मनाक काम

इस हफ्ते थिएटर में रिलीज होंगी ये रॉकिंग फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये धांसू मूवी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement