Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिनव किस बात को याद कर हुआ खुश, अभीर से जुड़े रिश्ते का क्या है सच?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो है। हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु की भूमिका और प्रणाली राठौड़ ने अक्षरा का किरदार निभया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2023 22:20 IST
yeh rishta kya kehlata hai 15 january 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI yeh rishta kya kehlata hai

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काफी कुछ बदल गया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब तक की कहानी में अभिनव की मुलाकात अभिमन्यु से होती है। अभीर उदयपुर की ट्रिप के लिए उत्साहित है, लेकिन अक्षरा उसे जाने से मना कर देती है और उसे डांटती भी है। अभीर और अक्षरा यात्रा के लिए लड़ते हैं और बहस करते हैं। हालांकि, उदयपुर का नाम सुनकर ही अक्षरा हैरान रह जाती है। दूसरी तरफ, अभिमन्यु भी अभिनव से अपनी शादी और पत्नी की बात करेगा। इस दौरान वह उसे बताएगा कि उसका तलाक हो गया है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु और अक्षरा शो में अपने रोमांटिक अंदाज के लिए बहुत पंसद किए जाते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है। शो ने हाल ही में नील के मरने और अक्षरा को उसकी मौत और उसके गर्भपात के लिए दोषी ठहराए जाने के ट्रैक का अनुसरण किया। हालांकि, अक्षरा के जीवन में एक नया चरित्र पेश किया गया है- अभिनव और यह देखना दिलचस्प है कि अक्षरा का जीवन कैसा होगा।

यह शो लंबे समय से ड्रामा से भरपूर है, आगे कुछ और भी ट्विस्ट देखने को मिलेगे। हम देखते हैं कि अभिनव अतीत को याद करता है। जिस दिन अक्षरा को प्रसव पीड़ा हुई थी और वह उसे तुरंत बाद अक्षु ने अभीर को जन्म दिया। उसे याद है कि वह कैसे अभीर का पिता बना था। उसे याद है कि अक्षरा ने भले ही उसे अभीर का पिता बनाया हो लेकिन उनके बीच उनके वैवाहिक संबंधों के बारे में रेखा खींच दी थी।

अक्षरा ने उसे अपने बेटे और समाज के लिए उससे शादी करने के लिए कहा और अभिनव ने खुशी से अभि के लिए स्वीकार कर लिया क्योंकि वह पहले से ही उससे प्यार करता था। अभिमन्यु तीन दिनों के लिए कसौली में रहने के लिए मजबूर हो जाता है। वह रूही के साथ न होने से परेशान हो जाता है।

ये भी पढ़ें-

Ranbir Kapoor: फिल्म 'एनिमल' की कहानी रिलीज से पहले हुई लीक! भूषण कुमार ने किया बड़ा खुलासा, सामने आया अनिल कपूर का रोल

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने Besharam Rang पर दिखाए बोल्ड मूव्स, इंटरनेट सेंसेशन बनी लड़की

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट, सई ने किससे और क्यों मांगी माफी! इस शख्स के समाने पत्रलेखा रोएगी दुखड़ा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement