Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मिमी की बर्थडे पार्टी में मंजरी ने परिवारवालों को दिया झटका, अक्षरा-अभिमन्यु की कशमकश ने लिया नया मोड़

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों खूब सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। मिमी के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए अक्षरा छह साल बाद अपने पति अभिनव और बेटे अभीर के साथ घर लौटी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2023 23:35 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

कायरव कहता है कि हर कोई चमत्कार चाहता है, लेकिन कोई चमत्कार नहीं होता हर कोई हार जाएगा। सुवर्णा, मनीष को रोकती है। वे बिरला परिवार को आते हुए देखते हैं। लाइट चली जाती है। कायरव नौकरों से मीटर रूम चेक करने के लिए कहता है। वह देखने जाता है। 

अक्षरा ने बताया सच - 

अभिनव और अभिमन्यु मीटर रूम में पहुंचते हैं। वे एक दूसरे को देखते हैं। वे नमस्कार करते हैं। अभिनव उसे अभिमन्यु बुलाने के लिए कहता है। अभिनव कहता हैं कि आप मुझे अभिनव कह सकते हैं। अभी कहता है कि हर कोई इंतजार कर रहा होगा। अभिनव कहता हैं हां, कर लो मैं इसे पकड़ लूंगा। अभी तारों को ठीक करता है। कायरव आता है और उन्हें देखता है। वह कहता है कि अतीत वर्तमान से मिलता है। अभिनव पूछता है क्या। कायरव कहता है कि वह अक्षरा के पूर्व पति, अभिमन्यु हैं और यह अभिनव उनके वर्तमान पति हैं। अभिनव कहता हैं कि आपके कसौली से लौटने के बाद, अक्षरा जी ने मुझे सब कुछ बताया उसने कुछ भी नहीं छिपाया, मैंने उसे महसूस किया और उससे पूछा और उसने मुझे सच बताया।

रूही ने कहा नो फाइटिंग -
मनीष, कायरव से रोशनी के बारे में पूछता है। अभी फ्यूज ठीक करता है। रोशनी आती है। रूही, दादी को खूबसूरत कार्ड देती है। मनीष ने रूही की तारीफ की। वह कहता है कि हम नाचेंगे। सुवर्णा कहती है कि मैं पहले उसके साथ डांस करूंगी। रूही कहती है नो फाइटिंग, मैं सबके साथ डांस करूंगी। दादी कहती हैं कि पहले मुझे मेरी रूही से मिलने दो। उसने रूही को गले लगाया। आरोही ने दादी को विश किया और गले लगाया। हर कोई दादी को विश करता है।

मंजरी को लगा झटका -
दादी कहती हैं कि परिवार को एक साथ देखने की मेरी इच्छा थी, मेरी इच्छा पूरी हो गई मुझे पता है कि हर कोई दिल पकड़ रहा है, लेकिन मैं इन यादों को संजो कर रखूंगी। मंजरी, अभीर को आते हुए देखती है और मुस्कुराती है। वह कहती है तुम यहां, कैसे आए। रूही पूछती है कि ये कौन है। अभीर कहता है दादी। अभीर पूछता है कि क्या तुम मुझसे मिलने आए हो। उन्होंने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। मंजरी ने उसे गले लगा लिया। वह पूछती है कि आपका नाम क्या है। अभीर उसकी बुरी नजर को दूर भगाता है। वह हंसती है। वह उसकी बुरी नजर को भी दूर करती है। वह उसका नाम पूछती है। वह कहता है अभीर, यह अलग है यह मेरे मम्मी और पापा के नाम को जोड़कर बनाया गया है। वह अक्षु को आते देखती है। हर कोई उसकी तरफ देखता है।

मंजरी-अक्षु का हुआ आमना सामना -
अभीर कहता है मम्मा, यही दादी है जिसने मुझे मंदिर में बचाया। वह पूछता है कि हर कोई हैरान क्यों है। अक्षु ने मंजिरी के पैर छुए और उसे धन्यवाद दिया। अभीर पूछता है कि क्या आप एक दूसरे को जानते हैं। मंजरी कहती है हां, हमारा पुराना रिश्ता है। रूही कहती है मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। अक्षु पूछती है कि क्या आप मेरे बेटे से मिले। मंजरी हां कहती है, उसका नाम अभीर है, ठीक है। अभीर कहता है कि रूही मुझे घूर रही है। अक्षु कहती है कि ऐसा मत कहो, आओ, सबसे मिलो। अक्षु पूछती है कि आप कैसे हैं। आरोही कहती है ठीक, तुम्हारे बताओ। अक्षु कहती है अच्छा हूं। वह रूही को देखकर मुस्कुराती है। वह अपना हाथ रखती है।

अभीर-रूही की लड़ाई -
अक्षु, रूही को गले लगाती है और कहती है कि तुम बहुत सुंदर और प्यारी हो। रूही धन्यवाद कहती है और आप भी बहुत प्यारी हो। आरोही कहती है कि अभीर भी प्यारा है। वे बच्चों का परिचय कराते हैं। मनीष कहता हैं कि बच्चे बड़ों के बीच बनी दीवार को तोड़ सकते हैं। दादी कहती है कि बच्चे इस दीवार को तोड़ देंगे। अभीर और रूही लड़ते हैं। दादी उनसे लड़ना बंद करने के लिए कहती हैं। आरोही और अक्षु उन्हें रुकने के लिए कहते हैं।

अभिमन्यु ने अभिनव से मांगी माफी -
मनीष कहता है अब बंद करो। वह उन्हें दोस्त बनने के लिए कहता है, आज दादी का जन्मदिन है। अक्षु कहती है अभीर, सॉरी बोलो। आरोही, रूही से सॉरी बोलने के लिए कहती है। वे दोनों मना करते हैं। हर कोई मुस्कुराता है। अभी कहता है क्षमा करें, मैंने उस दिन आपसे अच्छे से बात नहीं की थी मैं छिपाना नहीं चाहता था, लेकिन मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं था। अभिनव कहता हैं कि मैं समझ सकता हूं। अभी पूछता है कि क्या आपको बुरा नहीं लगा या मुझ पर गुस्सा नहीं हुआ। अभिनव कहता हैं नहीं आपको भी वहीं पता चल गया मैं भी पूछ सकता हूं, अगर आपको गुस्सा आया। अभी कहता है कोई रास्ता नहीं। अभिनव पूछता हैं कि मुझे गुस्सा क्यों आएगा, जब से मुझे पता चला कि मुझे यहां आना है, मैं आपसे मिलने से डर रहा था। अभी कहता है मैं समझ सकता हूं। अभिनव कहता हैं कि आपको नहीं लगता कि मैं आपको अतीत की बात सुनकर जज करूंगा। अभी कहता है इसलिए तुमने मुझे जज नहीं किया। अभिनव कहता हैं नहीं, मैं एक ड्राइवर हूं। अभी कहता है नहीं इस सादगी को कभी मत छोड़ो, तुम मुझे मेरे नाम से बुला सकते हो। अभिनव कहता हैं कि हम वही लोग हैं, आप मेरे लिए वही भाई जी होंगे। अभी कहता है कि काश मैं एक साधारण जीवन जी पाता। अभिनव कहता हैं कि आपको इसकी जरूरत नहीं है, आप एक अच्छे इंसान हैं। अभी कहता है कि तुम एक अच्छे आदमी हो। अभिनव मजाक करता है। अभी कहता है कि हम यहां अच्छे से मिले। अभिनव कहता हैं कि हम अंदर जाएंगे। 

प्रीकैप: अभी और अक्षु एक दूसरे को देखते हैं। वह हाय कहती है… वह हाय के साथ जवाब देता है। मंजरी देखती है। वह कहती है कि मैंने तय कर लिया है, अभी, आरोही से शादी करने के लिए राजी हो गया है, यह बात सभी को पता होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' पाखी को पड़ा पागलपन का दौरा, विराट का हुआ जीना हराम

ऋतिक रोशन के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं मोहसिन खान? पोस्ट कर दी हिंट

'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता रिभु मेहरा ने कीर्तिदा मिस्त्री से की सीक्रेट वेडिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement