Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा ने अभिनव से की शादी, अभिमन्यु-आरोही की इंगेजमेंट में आएगा नया ट्विस्ट

गोयनका और बिरला परिवार अभिमन्यु-आरोही के साथ जश्न का मजा लेते हैं। अभिनव, अक्षरा को सिंदूर लगता है, दूसरी और अभी, रूही के लिए इंगेजमेंट करता है औक खुश होने का नाटक करता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 27, 2023 0:00 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

गोयनका और बिरला परिवार अभिमन्यु, आरोही के लिए खुशी से ताली बजाते हैं। अभिनव, अक्षरा के बालों में सिंदूर भरता है। अभिनव आखिरी सांस तक अक्षरा का साथ देने का प्रण लेता है। अक्षरा अपना सिंदूर देखती है। वह अपने नए रिश्ते के साथ आगे बढ़ने का फैसला करती है। अभिनव, अक्षरा के साथ अपनी शादी के बारे में सोचता है। 

अभिमन्यु-आरोही दी बधाई -

अभिमन्यु, रूही से वादा करता है कि वह सम्मान देगा और बेहतर इंसान बनेगा। अभिनव, अक्षरा के बालों को बांधने में उसकी मदद करता है। अभिनव, अक्षरा के बारे में सोचता है। अभिमन्यु और आरोही अपनी सगाई के बारे में बात करते हैं। रोहन और अन्य कर्मचारी अभिमन्यु और आरोही को बधाई देते हैं। अभिमन्यु, रोहन से पूछता है कि वह कब सेटल होने वाला है। रोहन, अभिमन्यु को एक लड़की के बारे में बताता है। कर्मचारी अभिमन्यु और आरोही को बधाई देते हैं और उन्हें बेस्ट बिरला कपल कहते हैं। आरोही, अभिमन्यु पर शक न करने का फैसला करती है। रोहन, अभिमन्यु और आरोही के अच्छे समय की कामना करता है।

अभीर ने बोला झूठ -
अभिनव, अभीर को देखकर चिंतित हो जाता है। अभी कहता है कि वह ठीक नहीं है। अक्षरा, अभीर को अस्पताल ले जाने का फैसला करती है। अभीर सोचता है कि अगर वह अस्पताल जाएगा तो उसे फुटबॉल खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वह अक्षरा को डायवर्ट करता है। अभिनव, अभीर से पूछता है कि क्या वह ठीक है। अभीर, अभिनव से झूठ बोलता है।

भगवान से प्रार्थना -
रूही, अभिमन्यु से कहती है कि वह थक गई है। अभिमन्यु, रूही को आराम करने के लिए कहता है। अभी को अभीर की चिंता होती है। अभिमन्यु भगवान शिव से अभीर की देखभाल करने के लिए प्रार्थना करता है। अभिनव, अक्षरा को सरप्राइज देता है। वह अक्षरा से कहता है कि जब भी उसे थकान महसूस हो तो वह आराम भी कर सकती है। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि आप मेरे सब कुछ हो। अभीर, अभिमन्यु की बातों को फॉलो करता है जिसके बाद उसकी सांस फूलने बंद होने लगती है। वह अपने फुटबॉल मैच के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। 

प्रीकैप: अभिमन्यु को अभीर के मैच के बारे में पता चलता है। अभीर फुटबॉल खेलते समय बेहोश हो जाता है। अक्षरा, अभीर की चिंता करती है।

ये भी पढ़ें-  

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के प्यार में पागलपन करेगा सत्या, विराट से लेगा पंगा

Anupamaa: झूठी आस लगा बैठी अनुपमा, परिवार में मचा हड़कंप, पेड़ के पत्तों की तरह टूट जाएंगे रिश्ते

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की खुदखुशी, जांच में जुटी पुलिस

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement