Monday, May 06, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नशे की हालत में अभिमन्यु और अक्षरा एक कमरे में हो जाएंगे बंद

आइए जानते हैं ऐसे ही ट्विस्ट एंड टर्न्स के बारे में जो आने वाले दिनों में सीरियल की कहानी में आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 29, 2021 0:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL_AKSHU_GOENKA Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Highlights

  • आने वाले एपिसोड में आपको देखने मिलेगा की क्रिसमस पार्टी खत्म होते ही अक्षरा अपने घर से गायब हो जाएगी।
  • अक्षरा को खोजते हुए अभिमन्यु मंदिर में पहुंच जाएगा।

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों छाया हुआ है। आए दिन शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। अब एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा एक होने वाले हैं। दरअसल, इस बार दोनों शराब की वजह से साथ आएंगे। आने वाले एपिसोड में आपको ये देखने मिलेगा कि अभिमन्यु और अक्षरा एक कमरे में बंद हो जाएंगे जिसके बाद दोनों को साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही ट्विस्ट एंड टर्न्स के बारे में जो आने वाले दिनों में सीरियल की कहानी  में आने वाले हैं। 

आने वाले एपिसोड में आपको देखने मिलेगा की क्रिसमस पार्टी खत्म होते ही अक्षरा अपने घर से गायब हो जाएगी। जिसके बाद गोयनका हाउस में हंगामा मच जाएगा। अक्षरा के गायब होते ही अभिमन्यु घबरा जाएगा। अभिमन्यु, आरोही को बात करते हुए सुन लेगा कि अक्षरा कहीं मिल नहीं रही है। इसके बाद वह अपनी बाइक निकालेगा है और अक्षरा को खोजना शुरू कर देगा।

अक्षरा को खोजते हुए अभिमन्यु मंदिर में पहुंच जाएगा। जहां पर उसे अक्षरा की आवाज सुनाई देगी जिसका पीछा करते हुए अभिमन्यु उसके पास पहुंच जाएगा।

इसके बाद सर्दी से बचने के लिए अभिमन्यु और अक्षरा एक ही कमरे में रात गुजारने को मजबूर हो जाएंगे। कमरे में रखी शराब को गलती से अभिमन्यु और अक्षरा पी लेंगे। उसके बाद दोनों नशे का हालत में जमकर हंगामा मचाने वाले हैं। इस दौरान अभिमन्यु और अक्षरा को रोमांस करने का भी मौका मिलेगा। यहां तक की अक्षरा अपने दिल की बात अभिमन्यु से कहते हुए भी नजर आएगी। हालांकि, नशा उतरने के बाद दोनों के बीच क्या हुआ कुछ याद नहीं रहेगा।

अगली सुबह अक्षरा को पता चलेगा कि उसने अभिमन्यु के साथ एक कमरे में रात गुजारी है। जिसके बाद वह रात को हुए घटना को याद करने की कोशिश करेगी। लेकिन अक्षरा को कुछ भी याद नहीं आएगा। ऐसे में आने वाला एपिसोड बड़ा ही मजेदार होने वाला है। इस सीन को देखकर दर्शकों को डीडीएलजे का सीन जरूर याद आ जाएगा।

आसिम रियाज ने दी कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट पर सफाई, क्या शहनाज गिल के डांस पर नहीं था वो पोस्ट?

शहनाज गिल पर ऐसा क्या लिख दिया आसिम ने जो लोग कहने लगे 'SHAME ON ASIM RIAZ'

'कुमकुम भाग्य' फेम पूजा बनर्जी पति संदीप सेजवाल के साथ शेयर की गोद भराई की तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement