Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अंकुर भाटिया ने 'आर्या 2' का मुंबई शेड्यूल पूरा किया

'आर्या 2' में उनके चरित्र का विवरण अभी भी गुप्त है, पहले सीजन में संग्राम के रूप में अभिनेता की भूमिका को दर्शकों ने सराहा था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2021 21:35 IST
ankur bhatia- India TV Hindi
Image Source : ANKUR BHATIA/INSTAGRAM अंकुर भाटिया ने 'आर्या 2' का मुंबई शेड्यूल पूरा किया

मुंबई: लोकप्रिय सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन में नजर आने वाले अभिनेता अंकुर भाटिया ने शो की शूटिंग पूरी कर ली है। 'आर्या 2' में उनके चरित्र का विवरण अभी भी गुप्त है, पहले सीजन में संग्राम के रूप में अभिनेता की भूमिका को दर्शकों ने सराहा था।

अभिनेता ने बताया कि शो को खत्म होते देखना हमारे लिए बहुत खुशी का पल है। हम शो के रिलीज होने और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकते। 'आर्या' वास्तव में मेरे दिल के करीब है और मैं इससे जुड़ी हर याद को संजो कर रखूंगा। मुंबई शेड्यूल को पूरा करना एक आनंदमयी यात्रा थी।

राम माधवानी द्वारा निर्देशित, दूसरे सीजन में अभिनेत्री सुष्मिता सेन एक्शन अवतार में फिर से नजर आएंगी। 

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2 की खत्म हुई शूटिंग, डायरेक्टर राम माधवानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

'आर्या' के सीजन 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्देशक राम माधवानी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आर्या 2' के रैप-अप की घोषणा की। उन्होंने 'आर्या 2' के क्रू के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। कैप्शन में, माधवानी ने कलाकारों और क्रू के लिए एक तारीफ करते हुए नोट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आर्या 2 की यात्रा कठिन, डरावनी लेकिन मजेदार रही है! जीवन में 'नए सामान्य' के परिणामस्वरूप बहुत सारे संघर्ष हुए क्योंकि हमने वह करने का फैसला किया जिसके बारे में हम कई बार भावुक हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन जो चीज इसे पॉजिटिव बनाती है वह है यह टीम जिसके साथ आप शूटिंग के दौरान जर्नी पर निकलते हैं और मैं इन भावुक लोगों में से प्रत्येक का आभारी हूं। उनके समर्पण और काम की नैतिकता के बिना, हम आर्या 2 की सुरक्षित रूप से शूटिंग पूरी नहीं कर पाते!"

मुख्य अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'आर्या' के साथ एक्टिंग करियर में वापसी की, जिसके लिए उन्होंने फिल्मफेयर, दादा साहेब फाल्के, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड, जैसे मशहूर अवॉर्ड्स की कैटेगरी में 'ड्रामा सीरीज में बेस्ट एक्टर' का खिताब जीता था। 

एक बार फिर हंसल मेहता की डायरेक्शन में प्रतीक गांधी करेंगे एक्टिंग, नई फिल्म का हुआ ऐलान

राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत की तरफ से डायरेक्ट की गई, 'आर्या' एक लोकप्रिय डच शो 'पेनोज़ा' की आधिकारिक भारतीय रीमेक है। सुष्मिता के साथ, कलाकारों में चंद्रचूर सिंह, नमिता दास, सिकंदर खेर सहित कई अन्य शामिल हैं।

सीरीज में सुष्मिता सेन के किरदार 'आर्या' के बारे में बात करें तो, वह एक स्वतंत्र महिला है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

क्राइम थ्रिलर सीरीज़ के दूसरे सीज़न में आर्या की कहानी जारी रहेगी और वह परिवार के लिए अपनी लड़ाई लड़ते हुए नई चुनौतियों से कैसे निपटती है।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement