1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'रागिनी एमएमएस' की टीम में शामिल होकर अंतरा रोमांचित

'रागिनी एमएमएस' की टीम में शामिल होकर अंतरा रोमांचित

जी5 और ऑल्ट बालाजी का यह वेब शो 'रागिनी एमएमएस' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है और इसकी वापसी एक हॉरर स्टोरी के रूप में ही होने जा रही है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 17:41 IST
'रागिनी एमएमएस' की टीम...- India TV Hindi
'रागिनी एमएमएस' की टीम में शामिल होकर अंतरा रोमांचित

मुंबई: अभिनेत्री अंतरा बनर्जी 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्‍स सीजन 2' की टीम में शामिल होने से बेहद रोमांचित हैं। उनका कहना है कि इस वेब शो के साथ वह दर्शकों को अपनी विविधता दिखाने के लिए काफी उत्सुक हैं। 'कसौटी जिंदगी की' और 'बढ़ो बहू' जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुकीं अंतरा ने इस बारे में कहा, "बालाजी के साथ मेरा एक खास रिश्ता है, तो जब वे 'रागिनी एमएमएस रिटर्नस सीजन 2' का प्रस्ताव लेकर मेरे पास आए और पूछा कि क्या मैं इस तरह के एक बेहतरीन और सशक्त किरदार को निभाना चाहूंगी, तो मैंने इस बारे में दोबारा नहीं सोचा। दर्शकों को मेरा यह किरदार कितना पसंद आएगा, इसे देखने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। यह पर्दे पर मेरे निभाए गए पहले के किरदारों से बिल्कुल अलग है।"

महज 33 साल में पापा और दादा बने थे अनुपम खेर, शेयर की थ्रोबैक फोटो

जी5 और ऑल्ट बालाजी का यह वेब शो 'रागिनी एमएमएस' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है और इसकी वापसी एक हॉरर स्टोरी के रूप में ही होने जा रही है। शो में आरती खेत्रपाल, ऋषिका नाग, आध्या गुप्ता, विक्रम सिंह राठौड़, दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद जैसे कलाकार हैं।

अंतरा ने कहा, "कहानी में कई तरह के रोचक मोड़ हैं जो दर्शकों को पर्दे से जोड़े रखेगी।"

शुक्रवार को होगी बड़ी जंग, पानीपत vs पति पत्नी और वो, कौन मारेगा बाजी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment