1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'मिर्जापुर 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

'मिर्जापुर 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज

शो का दूसरा सीज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है वहीं अमेजन प्राइम ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पहला पूरा सीजन अपलोड कर दिया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर भी आप यह सीजन फ्री में देख सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2020 17:37 IST
मिर्जापुर 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मिर्जापुर 2

मिर्ज़ापुर का दूसरा सीजन अब अपनी रिलीज़ तारीख़ की तरफ़ तेज़ी से बढ़ रहा है, ऐसे में हर एक दिन शो के प्रति उत्साह में भी इज़ाफ़ा हो रहा है।  इस बीच शो का नया पोस्टर सामने आया है।

शो का दूसरा सीज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है वहीं अमेजन प्राइम ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पहला पूरा सीजन अपलोड कर दिया है। अमेजन प्राइम वीडियो पर भी आप यह सीजन फ्री में देख सकते हैं।

मिर्जापुर, कालीन भैया की कहानी है जो मिर्जापुर के राजा है और उनकी जंग पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के साथ है। इस शो का प्रीमियर 16 नवंबर 2018 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया गया था और इसे दर्शकों से काफी लोकप्रियता मिली थी और क्रिटिक्स द्वारा बेहद सरहाया गया था। दर्शकों को लुभाने वाले इस पहले सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगाँवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर के राजा कालीन भैया की भूमिका में सभी को अपना मुरीद बना लिया था, जबकि अली फज़ल और विक्रांत मैसी ने गुड्डू और बबलू पंडित के किरदार में दमदार परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। 

दूसरे सीज़न में उनके साथ विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा नज़र आएंगे। लगभग दो साल के लंबे इंतजार के बाद, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ 'मिर्जापुर' 23 अक्टूबर, 2020 में अपने दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रही है। बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है और यह दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से लॉन्च होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X