Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'पाताल लोक' की निर्माता अनुष्का शर्मा ने बताया क्यों सफल हुई ये वेब सीरीज

'पाताल लोक' वेब सीरीज की सफलता का श्रेय अनुष्का ने पूरी टीम को दिया है और कहा कि इसके निर्माण प्रक्रिया के दौरान उन्होंने बतौर निर्माता बहुत कुछ सीखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2020 15:11 IST
 'पाताल लोक' की...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  'पाताल लोक' की निर्माता अनुष्का शर्मा ने बताया क्यों सफल हुई ये वेब सीरीज

मुंबई: अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन की वेब सीरीज 'पाताल लोक' को मिल रही सराहना से बेहद खुश हैं और इसकी सफलता के पीछे की वजह इसकी कहानी को मानती हैं। अनुष्का ने कहा, "दर्शकों और आलोचकों ने 'पाताल लोक' को जो प्यार दिया है, उससे मैं अभिभूत हूं। 'पाताल लोक' की सफलता का कारण इसकी कहानी है। आज के दौर में बेहतरीन कहानी वास्तव में सबसे अहम मानदंड है। कर्णेश और मैंने क्लीन स्लेट फिल्म्ज (प्रोडक्शन हउस) के जरिए दर्शकों को हमेशा कुछ ऐसा देने की कोशिश की है, जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो।"

वेब सीरीज की सफलता का श्रेय अनुष्का ने पूरी टीम को दिया है और कहा कि इसके निर्माण प्रक्रिया के दौरान उन्होंने बतौर निर्माता बहुत कुछ सीखा है।

मनोज बाजपेयी, विक्की कौशल समेत इन बॉलीवुड हस्तियों को पसंद आई 'पाताल लोक', देखिए ट्वीट्स

अनुष्का ने कहा कि जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, निहारिका, जगजीत, गुल पनाग आदि कलाकारों ने कहानी का जादू पर्दे पर बिखेरने के लिए पूरी शिद्दत के साथ काम किया है।

'स्त्री' के मासूम जना से 'पाताल लोक' के खूंखार हथौड़ा त्यागी तक, अभिषेक बनर्जी ने हर रोल से किया हैरान

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement