Saturday, April 20, 2024
Advertisement

श्वेता त्रिपाठी-सूरज शर्मा की इंडियन-अमेरिकन फिल्म ‘द इल्लीगल’ अमेजन पर 23 मार्च को होगी रिलीज

यह फिल्म भारत में 23 मार्च से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2021 20:45 IST
amazon prime video- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO  ‘द इल्लीगल’ अमेजन पर 23 मार्च को होगी रिलीज

अमेज़न प्राइम वीडियो फिल्म द इल्लीगल को भारत में प्रस्तुत करने जा रहा है। अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सवों के सर्किट में जबर्दस्त कामयाबी हासिल करने के बाद अब यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होकर एक व्यापक दर्शक वर्ग का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। दानिश रेनज़ू (हाफ विडो, इन सर्च ऑफ अमेरिका, इंशाल्लाह) द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म उस ग्रेट अमेरिकन ड्रीम के नकारात्मक पहलू को उजागर करती है, जिसके पीछे कई लोग पड़े रहते हैं। 

अक्षय कुमार ने अयोध्या में टीम के साथ दिया 'राम सेतु' का मूहुर्त शॉट, सामने आईं तस्वीरें

एक प्रवासी के संघर्ष और जीत को बाफ्टा-नामांकित अभिनेता सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई, फिल्लौरी)ने बड़े सटीक ढंग से परदे पर पेश किया है, जो फिल्म के इस नैरेटिव को बड़ी सहजतापूर्वक आगे बढ़ाते हैं। द इल्लीगल में उनके साथ श्वेता त्रिपाठी, इकबाल थेबा, जय अली, आदिल हुसैन, डैनी वैस्क्वेज औरनीलिमा अजीम जैसे उम्दा कलाकार मौजूद हैं, जो अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने लगवाई कोविड वैक्सीन, शेयर किया वीडियो

यह फिल्म भारत में 23 मार्च से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement