Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Badshah Video: परफॉर्म करते हुए स्टेज से नीचे गिरे बादशाह? जानिए वायरल वीडियो का सच

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें कहा जा रहा है कि बादशाह स्टेज पर भारी भीड़ के सामने परफॉर्म करते हुए धड़ाम से गिर पड़े हैं। आइए जानते हैं वायरल वीडियो का सच।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 18, 2023 14:47 IST
indiatv- India TV Hindi
Badshah fell down from the stage

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि ये रैपर बादशाह है। इस वीडियो में सिंगर परफॉर्म करते समय स्टेज से नीचे गिर गए। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को झटका लगा रहा है और वे चिंता कर रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ बादशाह ने इस वीडियो क्लिप पर कुछ सफाई दी है। आइए जानते हैं सिंगर ने क्या कहा है। 

OMG-2 का नया गाना Oonchi Oonchi Waadi हुआ रिलीज, हंसराज रघुवंशी की जादुई आवाज छू लेगी आपका दिल

बादशाह ने दी सफाई 

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये शख्स बादशाह ही हैं जो परफॉर्मेंस के बीच में मंच से नीचे गिर पड़े। बादशाह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कार के अंदर दिख रहे हैं। इस वीडियो में बादशाह ने कहा वह ये शख्स नहीं हैं जो प्रदर्शन के दौरान मंच से गिरे था। उन्होंने कहा, "भाई, मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं किसी स्टेज से नहीं गिरा हूं, मैं सुरक्षित हूं। मैं स्वस्थ हूं। मेरे हाथ पैर सब सही हैं। वास्तव में जो इंसान स्टेज से गिरा है, मुझे उम्मीद है कि वह ठीक हो। मैं बिल्कुल ठीक हूं।" अनजान लोगों के लिए इंटरनेट पर वायरल 4 सेकंड की क्लिप में एक गायक को दिखाया गया है जो बादशाह जैसा दिखता है, जो काले शॉर्ट्स, काली टी शर्ट और सफेद स्नीकर्स पहने हुए है और प्रदर्शन के दौरान मंच से गिर गए है। पीछे खड़ी उनकी टीम तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़ी। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "ध्यान से बादशाह भाई।" 

Salaar ने रिलीज के पहले ही बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, दुनिया हिला देंगे प्रभास

Gadar-2: 'द कपिल शर्मा' शो में सनी देओल ने किया शॉकिंग खुलासा, पहुंची दो-दो सकीना, देखें वीडियो

इन गानों से मिली पहचान

बादशाह डीजे वाले बाबू, काला चश्मा, लेट्स नाचो और पागल जैसे चार्टबस्टर गानों के लिए जाने जाता हैं, उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ सब गजब रिलीज की है। वहीं इंडियाज गॉट टैलेंट 10 को रैपर बादशाह जज कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें फैक्ट चेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement