Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण प्यारी सी स्माइल के साथ पति रणवीर सिंह का हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण प्यारी सी स्माइल के साथ पति रणवीर सिंह का हाथ पकड़े हुए एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2020 9:28 IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके में अपनी फिल्म के प्रमोशन से थोड़ा टाइम निकालकर पति रणवीर सिंह साथ क्वालिटा टाइम स्पेंड करने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।  

    बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके में अपनी फिल्म के प्रमोशन से थोड़ा टाइम निकालकर पति रणवीर सिंह साथ क्वालिटा टाइम स्पेंड करने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।  

  • रणवीर सिंह काफी स्टाइलिश अंदाज में पत्नी और बर्थ डे गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 

    रणवीर सिंह काफी स्टाइलिश अंदाज में पत्नी और बर्थ डे गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। 

  • दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ कहां क्वालिटी टाइम बिताने जा रही हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

    दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ कहां क्वालिटी टाइम बिताने जा रही हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

  • दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने ओवरसाइज शर्ट के साथ ब्लू जींस और ऑऱेंज कलर का ओवरसाइज स्वेटर पहना हुआ था। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

    दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने ओवरसाइज शर्ट के साथ ब्लू जींस और ऑऱेंज कलर का ओवरसाइज स्वेटर पहना हुआ था। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।  

  • दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के  प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि अभी उनका बर्थ डे में कुछ नया प्लान नहीं है। 

    दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के  प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा कि अभी उनका बर्थ डे में कुछ नया प्लान नहीं है। 

  • रणवीरप सिंह और दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है तो हर किसी को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

    रणवीरप सिंह और दीपिका एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए है तो हर किसी को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। वहीं दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।