Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. 12 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं सोनू सूद, 20 घंटे तक फील्ड पर रहते हैं मौजूद

12 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा चुके हैं सोनू सूद, 20 घंटे तक फील्ड पर रहते हैं मौजूद

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2020 14:04 IST
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को लगातार उनके गृह नगर भेजने में मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में फंसे मजदूरों को बसों के जरिए उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना किया। वो अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू करीब 20 घंटे तक फील्ड पर मौजूद रहते हैं, ताकि कोई भी मदद से वंचित ना रह जाए। गौरतलब है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसकी वजह जो जहां था, उसे वहीं रुकना पड़ा। 
    Image Source : india tv

    बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को लगातार उनके गृह नगर भेजने में मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में फंसे मजदूरों को बसों के जरिए उत्तर प्रदेश और बिहार रवाना किया। वो अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू करीब 20 घंटे तक फील्ड पर मौजूद रहते हैं, ताकि कोई भी मदद से वंचित ना रह जाए। गौरतलब है कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसकी वजह जो जहां था, उसे वहीं रुकना पड़ा। 

  • सोनू सूद के इस अभियान 'घर भेजो' में नीति गोयल भी उनका साथ दे रही हैं। एक्टर अलग-अलग क्षेत्रों में फंसे मजदूरों की मदद करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 
    Image Source : india tv

    सोनू सूद के इस अभियान 'घर भेजो' में नीति गोयल भी उनका साथ दे रही हैं। एक्टर अलग-अलग क्षेत्रों में फंसे मजदूरों की मदद करने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

  • सोनू सोशल मीडिया के जरिए भी प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हुए हैं। वो ट्विटर पर जरूरतमंदों का रिप्लाई करते हैं और उनकी सहायता भी करते हैं। 
    Image Source : india tv

    सोनू सोशल मीडिया के जरिए भी प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हुए हैं। वो ट्विटर पर जरूरतमंदों का रिप्लाई करते हैं और उनकी सहायता भी करते हैं। 

  • हाल ही में सोनू सूद के कुछ ट्वीट वायरल हो गए थे, जिसमें उन्होंने एक प्रवासी मजदूर से कहा था कि पैदल क्यों जाओगे दोस्त, नंबर भेजो। दूसरे ट्वीट में उन्होंने मजदूरों के लिए कहा था कि वो हमारे भाई-बहन हैं।  
    Image Source : india tv

    हाल ही में सोनू सूद के कुछ ट्वीट वायरल हो गए थे, जिसमें उन्होंने एक प्रवासी मजदूर से कहा था कि पैदल क्यों जाओगे दोस्त, नंबर भेजो। दूसरे ट्वीट में उन्होंने मजदूरों के लिए कहा था कि वो हमारे भाई-बहन हैं।  

  • सोनू सूद के फैंस इस सराहनीय कार्य के लिए उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। 
    Image Source : india tv

    सोनू सूद के फैंस इस सराहनीय कार्य के लिए उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। 

  • सोनू इससे पहले कर्नाटक और बिहार के मजदूरों को भी उनके घर पहुंचा चुके हैं। उन्होंने कहा है कि जब तक हर मजदूर अपने आवास पर नहीं पहुंच जाता, वो अपना प्रयास जारी रखेंगे। 
    Image Source : india tv

    सोनू इससे पहले कर्नाटक और बिहार के मजदूरों को भी उनके घर पहुंचा चुके हैं। उन्होंने कहा है कि जब तक हर मजदूर अपने आवास पर नहीं पहुंच जाता, वो अपना प्रयास जारी रखेंगे।