Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. B'day: कर्नाटक के इस मिनिस्टर की बेटी से विवेक ओबेराय ने की है शादी, तस्वीरों में देखिए परिवार की जबरदस्त बॉन्डिंग

B'day: कर्नाटक के इस मिनिस्टर की बेटी से विवेक ओबेराय ने की है शादी, तस्वीरों में देखिए परिवार की जबरदस्त बॉन्डिंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2020 23:50 IST
  • बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय 3 अगस्त को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' (2002) से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले विवेक ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं। आइये इस खास दिन पर उनके परिवार से आपकी मुलाकात कराते हैं...
    Image Source : instagram: @vivekoberoi

    बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय 3 अगस्त को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' (2002) से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले विवेक ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहे हैं। आइये इस खास दिन पर उनके परिवार से आपकी मुलाकात कराते हैं...

  • विवेक का पूरा नाम विवेकानंद ओबेरॉय है। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने नाम से आनंद शब्द को हटा दिया था। उन्होंने ऐसा स्वामी विवेकानंद के सम्मान में किया। 
    Image Source : instagram: @vivekoberoi

    विवेक का पूरा नाम विवेकानंद ओबेरॉय है। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने नाम से आनंद शब्द को हटा दिया था। उन्होंने ऐसा स्वामी विवेकानंद के सम्मान में किया। 

  • विवेक ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी की, जो कर्नाटक मिनिस्टर जीवाराज अल्वा की बेटी हैं। दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। 
    Image Source : instagram: @vivekoberoi

    विवेक ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी की, जो कर्नाटक मिनिस्टर जीवाराज अल्वा की बेटी हैं। दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। 

  • विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे ग्रेट ग्रैंड मस्ती, शूटआउट एट लोखंडवाला, ओमकारा, किसना, क्यों हो गया ना, डरना मना है, साथिया और रोड जैसी फिल्मों में काम किया है। 
    Image Source : instagram: @vivekoberoi

    विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे ग्रेट ग्रैंड मस्ती, शूटआउट एट लोखंडवाला, ओमकारा, किसना, क्यों हो गया ना, डरना मना है, साथिया और रोड जैसी फिल्मों में काम किया है। 

  • विवेक सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं। 
    Image Source : instagram: @vivekoberoi

    विवेक सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हैं।