Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. Chunav Manch: भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा-केजरीवाल जी 67 सीटें जीते, लेकिन लोकपाल का बिल नहीं आया

Chunav Manch: भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा-केजरीवाल जी 67 सीटें जीते, लेकिन लोकपाल का बिल नहीं आया

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 29, 2020 20:16 IST
  • इंडिया टीवी के खास शो 'चुनाव मंच' में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि  AAP धर्म की राजनीति कर रही है, सबको बांटने की राजनीति कर रहे हैं।

    इंडिया टीवी के खास शो 'चुनाव मंच' में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि  AAP धर्म की राजनीति कर रही है, सबको बांटने की राजनीति कर रहे हैं।

  • अगर 1980 में देश के पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह होते तो कश्मीर से कोई कश्मीरी पंडितों को वहां से निकाल दे। 
 

    अगर 1980 में देश के पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह होते तो कश्मीर से कोई कश्मीरी पंडितों को वहां से निकाल दे। 

     

  • आज पीएम मोदी है, तब तक सारे धर्म सुरक्षित हैं। पीएम मोदी जी कह रहे हैं किसी की नागरिकता नहीं जा रही है, केजरीवाल जी कह रहे हैं जा रही है।

    आज पीएम मोदी है, तब तक सारे धर्म सुरक्षित हैं। पीएम मोदी जी कह रहे हैं किसी की नागरिकता नहीं जा रही है, केजरीवाल जी कह रहे हैं जा रही है।

  • मैंने जो LG को पत्र लिखा, उसमें लिखा जो पिछले 20 साल में जो दिल्ली की सरकारी जमीन पर कोई भी धार्मिक स्थल है तो उसे हटाना चाहिए

    मैंने जो LG को पत्र लिखा, उसमें लिखा जो पिछले 20 साल में जो दिल्ली की सरकारी जमीन पर कोई भी धार्मिक स्थल है तो उसे हटाना चाहिए

  • शाहीन बाग पर प्रवेश वर्मा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को लगता है एक मुख्यमंत्री उनका समर्थन करता है। जिन्होंने कश्मीरी पंडितों को परेशान किया, वो वहां के लोकल लोग थे। 

    शाहीन बाग पर प्रवेश वर्मा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों को लगता है एक मुख्यमंत्री उनका समर्थन करता है। जिन्होंने कश्मीरी पंडितों को परेशान किया, वो वहां के लोकल लोग थे।