Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. आचार्य इंदु प्रकाश को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, ज्योतिष महाकुंभ में हुआ सम्मान

आचार्य इंदु प्रकाश को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, ज्योतिष महाकुंभ में हुआ सम्मान

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey Updated on: December 28, 2022 6:18 IST
  • पांचवें ज्योतिष महाकुंभ 2022 का 'लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान' आचार्य इंदु प्रकाश को दिया गया। इस मौके पर इंडिया टीवी के आचार्य इंदु प्रकाश ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्योतिष और तंत्र के अंतरराष्ट्रीय विश्वविध्यालय को बनाए जाने का कॉन्सेप्ट नोट सौंपा और मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में उस प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए इस पर विचार किए जाने का आश्वासन दिया।
    Image Source : SOURCED
    पांचवें ज्योतिष महाकुंभ 2022 का 'लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान' आचार्य इंदु प्रकाश को दिया गया। इस मौके पर इंडिया टीवी के आचार्य इंदु प्रकाश ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्योतिष और तंत्र के अंतरराष्ट्रीय विश्वविध्यालय को बनाए जाने का कॉन्सेप्ट नोट सौंपा और मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में उस प्रस्ताव पर सहमति जताते हुए इस पर विचार किए जाने का आश्वासन दिया।
  • इस ज्योतिष महाकुंभ में आचार्य इंदु प्रकाश को अवॉर्ड देते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।
    Image Source : SOURCED
    इस ज्योतिष महाकुंभ में आचार्य इंदु प्रकाश को अवॉर्ड देते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।
  • इससे पहले विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला, पंडित केए दुबे पद्मेश, वास्तुविद् पंडित सतीश शर्मा और आचार्य अजय भांबी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।
    Image Source : FREEPIK
    इससे पहले विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला, पंडित केए दुबे पद्मेश, वास्तुविद् पंडित सतीश शर्मा और आचार्य अजय भांबी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।
  • बता दें कि आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है।
    Image Source : INDIA TV
    बता दें कि आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है।
  • इंडिया टीवी पर आप आचार्य इंदु प्रकाश को हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देख सकते हैं।
    Image Source : INDIA TV
    इंडिया टीवी पर आप आचार्य इंदु प्रकाश को हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देख सकते हैं।