Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. PHOTOS: अपने बेटे के जन्मदिन पर नताशा और हार्दिक पंड्या ने किया इमोशनल पोस्ट

PHOTOS: अपने बेटे के जन्मदिन पर नताशा और हार्दिक पंड्या ने किया इमोशनल पोस्ट

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2021 15:06 IST
  • हाल ही में नताशा स्टानकोविक ने अपने बेटे के जन्मदिन पर कुछ खुबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।          
 
    Image Source : instagram natasastankovic__

    हाल ही में नताशा स्टानकोविक ने अपने बेटे के जन्मदिन पर कुछ खुबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।          

     

  • इन तस्वीरों में बेटे अगस्त्य के साथ नताशा और हार्दिक की जोडीं बहुत ही क्यूट लग रहीं है। इस फोटोज में बेटे अगस्त्य संग कपल की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। 
    Image Source : instagram natasastankovic__

    इन तस्वीरों में बेटे अगस्त्य के साथ नताशा और हार्दिक की जोडीं बहुत ही क्यूट लग रहीं है। इस फोटोज में बेटे अगस्त्य संग कपल की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है। 

  • हार्दिक पंड्या ने बेटे अगस्त्य को सोशल मीडिया पर विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। 
    Image Source : instagram natasastankovic__

    हार्दिक पंड्या ने बेटे अगस्त्य को सोशल मीडिया पर विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। 

  • नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें अगस्त्य संग शानदार बॉन्डिंग की झलक है।
 
    Image Source : instagram natasastankovic__

    नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें अगस्त्य संग शानदार बॉन्डिंग की झलक है।

     

  • हार्दिक ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम एक साल के हो गए हो। मेरा दिल और मेरी आत्मा हो तुम। तुमने प्यार के बारे में मेरे मायने बदल दिया अब तक मैं प्यार की परिभाषा नहीं समझ पाया था।  तुम मेरे जीवन की सबसे बड़ी ब्लेसिंग हो। मैं तुम्हारे बिना जिंदगी का एक दिन भी महसूस नहीं कर सकता। मैं तुमसे प्यार करता हूं और बहुत मिस भी कर रहा रहा हूं।'
 
    Image Source : instagram natasastankovic__

    हार्दिक ने पोस्ट में लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम एक साल के हो गए हो। मेरा दिल और मेरी आत्मा हो तुम। तुमने प्यार के बारे में मेरे मायने बदल दिया अब तक मैं प्यार की परिभाषा नहीं समझ पाया था।  तुम मेरे जीवन की सबसे बड़ी ब्लेसिंग हो। मैं तुम्हारे बिना जिंदगी का एक दिन भी महसूस नहीं कर सकता। मैं तुमसे प्यार करता हूं और बहुत मिस भी कर रहा रहा हूं।'

     

  • फोटोज के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा,
    Image Source : instagram natasastankovic__

    फोटोज के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा, "आप एक साल के हो चुके हो और ऐसा लग रहा है कि कल ही की तो बात है। हमारी खुशियों को और खुशी को जन्मदिन के एक साल पूरे होने की बधाई। आप हमारे जीवन की सबसे अच्छी चीज हैं। हर दिन नई चीज सीखते हुए आपको देखना मुझे बहुत खुशी देता है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मेरे बेटे।"

  • अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक
    Image Source : instagram natasastankovic__

    अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक

  • हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ हो रहे टुर्नामेंट में भारतीय टीम में शामिल थे। लेकिन भाई कुणाल पंड्या को कोरोना होने के कारण हार्दिक समेत कुछ अन्य क्रिकेटर को बाहर होना पड़ा क्योंकि इन सभी क्रिकेटर्स ने कुणाल के साथ रूम शेयर किया था।
    Image Source : instagram natasastankovic__

    हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ हो रहे टुर्नामेंट में भारतीय टीम में शामिल थे। लेकिन भाई कुणाल पंड्या को कोरोना होने के कारण हार्दिक समेत कुछ अन्य क्रिकेटर को बाहर होना पड़ा क्योंकि इन सभी क्रिकेटर्स ने कुणाल के साथ रूम शेयर किया था।