Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इंटरनेशनल
  4. WHATSAPP पर जल्द आ रहे हैं ये 5 काम के फीचर

WHATSAPP पर जल्द आ रहे हैं ये 5 काम के फीचर

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 06, 2016 14:00 IST
  • वीडियो कॉलिंग: व्हॉट्सएप पर जल्द ही वीडियो कॉलिंग का फीचर आने वाला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि व्हॉट्सएप के अगले अपडेट में लाया जाएगा।
    वीडियो कॉलिंग: व्हॉट्सएप पर जल्द ही वीडियो कॉलिंग का फीचर आने वाला है। अनुमान लगाया जा रहा है कि व्हॉट्सएप के अगले अपडेट में लाया जाएगा।
  • वॉयस मेल: व्हॉट्सएप पर जल्द ही वॉयस मेल फीचर भी आने वाला है इसमें यूजर्स वॉयस मेल को रिकॉर्ड करके यूजर्स को भेज सकता है।
    वॉयस मेल: व्हॉट्सएप पर जल्द ही वॉयस मेल फीचर भी आने वाला है इसमें यूजर्स वॉयस मेल को रिकॉर्ड करके यूजर्स को भेज सकता है।
  • बैक कॉल: एक रिपोर्ट के अनुसार व्हॉट्सएप पर जल्द ही कॉल बैक का फीचर भी दिया जाएगा। इस फीचर में यूजर्स बिना व्हॉट्सएप को खोले एक बटन पर टैप करके लोगों को बैक कॉल कर सकते हैं।
    बैक कॉल: एक रिपोर्ट के अनुसार व्हॉट्सएप पर जल्द ही कॉल बैक का फीचर भी दिया जाएगा। इस फीचर में यूजर्स बिना व्हॉट्सएप को खोले एक बटन पर टैप करके लोगों को बैक कॉल कर सकते हैं।
  • फाइल शेयरिंग: व्हॉट्सएप पर जल्द ही एक ऐसा फीचर आने वाला है जिसकी मदद से आप फाइल को शेयर कर सकते हैं। इस फीचर की मदद से आप कितनी भी हेवी फाइल को शेयर कर सकते हैं।
    फाइल शेयरिंग: व्हॉट्सएप पर जल्द ही एक ऐसा फीचर आने वाला है जिसकी मदद से आप फाइल को शेयर कर सकते हैं। इस फीचर की मदद से आप कितनी भी हेवी फाइल को शेयर कर सकते हैं।
  •  PC कनेक्टिविटी: अभी तक यूजर्स को अपना व्हॉट्सएप को पीसी में खोलने के  लिए पेयर करना पड़ता है। लेकिन अब व्हॉट्सएप पर जल्द ही डेस्कटॉप एप आने वाला है। इससे आपको व्हॉट्सएप को पीसी से पेयर करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
    PC कनेक्टिविटी: अभी तक यूजर्स को अपना व्हॉट्सएप को पीसी में खोलने के लिए पेयर करना पड़ता है। लेकिन अब व्हॉट्सएप पर जल्द ही डेस्कटॉप एप आने वाला है। इससे आपको व्हॉट्सएप को पीसी से पेयर करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।