Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Shweta Tiwari ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, अदाएं ऐसी कि 21 की बेटी भी हुई फेल

Shweta Tiwari ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, अदाएं ऐसी कि 21 की बेटी भी हुई फेल

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Published on: October 30, 2022 11:44 IST
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी कातिल अदाओं और हुस्न के कारण चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी कातिल अदाओं और हुस्न के कारण चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं।
  • इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। जिसके कारण उनका परफेक्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा है।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी काफी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। जिसके कारण उनका परफेक्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा है।
  • 42 साल की ये एक्ट्रेस अपने लुक्स और अदाओं का ऐसा जादू लोगों पर चलाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    42 साल की ये एक्ट्रेस अपने लुक्स और अदाओं का ऐसा जादू लोगों पर चलाती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।
  • तस्वीरों को देखकर उनके फैंस 42 की उम्र की श्वेता की तुलना उनकी 21 साल की बेटी पलक तिवारी से कर रहे हैं।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    तस्वीरों को देखकर उनके फैंस 42 की उम्र की श्वेता की तुलना उनकी 21 साल की बेटी पलक तिवारी से कर रहे हैं।
  • एक्ट्रेस फोटोज में श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों में ग्रीन कलर का एक वनपीस पहना हुआ है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    एक्ट्रेस फोटोज में श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों में ग्रीन कलर का एक वनपीस पहना हुआ है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।
  • अपने लुक को पूरा करने के लिए श्वेता तिवारी लाइट मेकअप के साथ हेयर को ओपन किए हुए दिखीं। इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
    Image Source : instagram_ShwetaTiwari
    अपने लुक को पूरा करने के लिए श्वेता तिवारी लाइट मेकअप के साथ हेयर को ओपन किए हुए दिखीं। इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।