Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सूरत के ऐतिहासिक बॉम्बे मार्केट में आग की लपटें और धुएं का गुबार देख सहम उठे लोग, सामने आया भयानक VIDEO

अपनी समृद्ध कपड़ा विरासत के लिए प्रसिद्ध ओल्ड बॉम्बे मार्केट लंबे समय से उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े, विशेष रूप से पारंपरिक भारतीय परिधान चाहने वाले खरीदारों का केंद्र रहा है। हवा में उठती आग की लपटों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि माल का काफी नुकसान हुआ होगा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 03, 2023 15:57 IST
surat bombay market fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बॉम्बे मार्केट में भीषण आग

सूरत: गुजरात के सूरत में सबसे पुराने और व्यस्त बाजार बॉम्बे मार्केट में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग की लपटों और धुएं के गुबार को देखकर पूरे इलाके के लोग सहम उठे। आग और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिखाई पड़ रहा था। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है और ताजा जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है।

भीषण आग पर काबू पाने के लिए 10 से 12 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। दमकल कर्मी तबाही को रोकने में कामयाब रहें। मामले की जांच अभी चल रही है।

पूरे मार्केट में मची अफरा-तफरी

हवा में उठती आग की लपटों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि माल का काफी नुकसान हुआ होगा। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। सूरत नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी कृष्णा मोद ने कहा कि आग मार्केट के एक शोरूम में लगी। खबर लिखे जाने तक स्थिति नियंत्रण में थी और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारण की जांच की जा रही है अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

समृद्ध कपड़ा विरासत के लिए प्रसिद्ध है ओल्ड बॉम्बे मार्केट
अपनी समृद्ध कपड़ा विरासत के लिए प्रसिद्ध ओल्ड बॉम्बे मार्केट लंबे समय से उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े, विशेष रूप से पारंपरिक भारतीय परिधान चाहने वाले खरीदारों का केंद्र रहा है। यह बाजार अपनी उत्कृष्ट साड़ियों, पोशाक सामग्री और लहंगे के लिए प्रसिद्ध है, जो सूरत में शादियों के लिए खरीदारी करने वालों का पसंदीदा बाजार है।

(रिपोर्ट- शैलेष चंपानेरिया)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement