Saturday, May 25, 2024
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: 'राहुल को खुद अपनी सीट बदलनी पड़ी, देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता', अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने का दावा किया है। उन्होंने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में यह दावा किया।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 18, 2024 13:40 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अमित शाह

 Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गांधी नगर में रोड शो के दौरा इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि गांधी नगर की जनता नरेंद्र मोदी के साथ और इस बार 400 पार का नारा भी उनके साथ है। बीजेपी प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेगी।

राहुल के बयान पर पलटवार

वहीं राहुल गांधी के इस बयान पर कि बीजेपी 150 से ज्यादा सीटें नहीं जीतेगी, अमित शाह ने कहा- राहुल जी को खुद अपनी सीट बदलनी पड़ रही है। देश उन्हें गंभीरता से नहीं लेता है।

एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी

उन्होंने कहा कि यहीं से मैं पला बढ़ा, 30 साल तक जनप्रतिनिधि रहा। सैंकड़ों दीवारों पर पोस्टर लगवाया है। आज इतनी बड़ी संख्या में लोग, माताएं और बहनें आशीर्वाद दे रही हैं। मेरे लिए इससे बड़ी कोई बात नहीं हो सकती। अमित शाह ने कहा कि हम 272 से 300 हुए और 300 इस बार 370 होंगे और एनडीए की टैली इस बार 400 से पार हो जाएगी। 

मोदी के सिवा यहां कुछ नहीं चलता 

अमित शाह ने दावा किया कि जनता का उत्साह और आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। उन्होंने कहा गांधी नगर में सिर्फ मोदी चलता। मोदी के सिवा कुछ नहीं चलता है। जनता प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement