Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'रईसजादे' की करतूत, BMW से कपल को मारी जोरदार टक्कर, कार से मिली शराब की बोतल

अमित सिंधव और उनकी पत्नी बुधवार रात को वॉक पर निकले थे उसी समय रेलवे ओवर ब्रिज से तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मारी जिसमें दोनों घायल हुए। जब लोगों ने कार का पीछा किया तब सत्यम शर्मा भागवत विद्यापीठ के पीछे ओपन प्लॉट में अपनी कार छोड़ कर भाग खड़ा हुआ।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Khushbu Rawal Published on: March 03, 2023 16:31 IST
बिल्डर के बेटा चला रहा...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिल्डर के बेटा चला रहा था BMW कार

अहमदाबाद: अहमदाबाद के सोला में स्थित सिम्स अस्पताल के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां तेज गति से BMW कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने वॉक करने निकले कपल को टक्कर मार दी जिसकी वजह से दोनों के ही पैरों में गंभीर चोट आई है। एक्सीडेंट के बाद कार चलाने वाला युवक थोड़ी दूरी पर कार छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस की जांच में पता चला है कि बिल्डर कृष्ण शर्मा का बेटा सत्यम शर्मा चार चला रहा था। पुलिस को कार से शराब की बोतल और गिलास भी मिला।

कार छोड़कर फरार हुआ बिल्डर का बेटा

सोला के रहने वाले अमित सिंधव और उनकी पत्नी बुधवार रात को वॉक पर निकले थे उसी समय रेलवे ओवर ब्रिज से तेज गति से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मारी जिसमें दोनों घायल हुए। जब लोगों ने कार का पीछा किया तब सत्यम शर्मा भागवत विद्यापीठ के पीछे ओपन प्लॉट में अपनी कार छोड़ कर भाग खड़ा हुआ।

बता दें कि सत्यम शर्मा के पास बीएमडब्ल्यू के अलावा भी कई महंगी गाड़िया है। वो कार हमेशा तेज गति से ही चलाता रहता है। उसके इंस्टाग्राम वीडियो से भी साफ पता चलता है कि सत्यम आदतन अपराधी है। कभी वो गाड़ी को 150 से भी तेज रफ्तार से चलाता हुआ वीडियो बनाता है तो कभी तलवार के साथ गाड़ी के आगे खड़े रहकर स्टाइल मारता हुआ दिखता है। सत्यम ने कार की बोनट पर बैठकर स्टंट करता हुआ वीडियो बनाया था।

यह भी पढ़ें-

घर पर ताला लगाकर फरार हुआ पूरा परिवार
इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ था जिसमें सत्यम की गाड़ी की डिक्की से एक व्यक्ति गन निकाल कर लोड कर रहा था। पुलिस का कहना है कि दोनों वीडियो मिले है और केस दर्ज किया जाएगा। हालांकि पुलिस जब बिल्डर के घर पहुंची तब तक पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर कहीं फरार हो गया था। जांच के दौरान पुलिस को कार से शराब की बोतल और ग्लास के साथ साथ भाजपा का खेस भी मिला था। कहा तो ये भी जा रहा है की भाजपा का खेस छुपाने के लिए एक पुलिस कर्मी तुरंत ही उस पर बैठ गया था। उसके बाद कार सोला पुलिस स्टेशन ले जाई गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement