Friday, April 19, 2024
Advertisement

देर से रिपोर्ट करने पर इस कदर आग बबूला हुई महिला टीचर, 10 छात्रों की बुरी तरह कर दी पिटाई

Gujarat: सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका ने देर से रिपोर्ट करने पर 10 आदिवासी छात्रों को पीटा था, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए थे। छात्रों की पिटाई के आरोप में शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 09, 2023 14:40 IST
टीचर को किया गया निलंबित- India TV Hindi
Image Source : IANS टीचर को किया गया निलंबित

Gujarat: टीचर के क्रूरता के मामले इन दिनों लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला गुजरता के वलसाड से सामने आया है, जिसे लेकर टीचर पर कार्रवाई की गई है। दरअसल, सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका ने देर से रिपोर्ट करने पर 10 आदिवासी छात्रों को पीटा था, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए थे। छात्रों की पिटाई के आरोप में शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया है।   

वलसाड जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी बी.डी. बरैया ने खड़की गांव के प्राथमिक विद्यालय की मुख्य शिक्षिका सोमरागिनीबेन मनत को शुक्रवार देर रात स्कूल पहुंचने पर 10 आदिवासी छात्रों को पीटने की शिकायत के बाद निलंबित कर दिया। बरैया ने आज सोमवार को इसकी जानकारी दी। 

10 आदिवासी छात्रों को पीटा था

उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि मुख्य अध्यापिका सोमरागिनीबेन ने खड़की प्राथमिक विद्यालय के 10 आदिवासी छात्रों को पीटा था। छात्रों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराना पड़ा था। रिपोर्ट के आधार पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच कराई जाएगी।

अभिभावकों की ओर से धरमपुर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, ''शुक्रवार को सर्वोदय आश्रम शाला में रहने वाले और खड़की गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले 10 छात्र सुबह की प्रार्थना के लिए देर से पहुंचे थे, इस बात से नाराज होकर शिक्षिका ने उनकी पिटाई की।'' पुलिस उप निरीक्षक जे.जे. थानाध्यक्ष ने बताया कि डाभी ने शिक्षिका को शनिवार को गिरफ्तार कर प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement