Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पंचकुला में शर्मनाक वारदात, बच्ची के साथ ऑटो में दुष्कर्म कर जंगल में फेंका, आधी रात तक भटकता रहा पिता

हरियाणा के पंचकुला शहर में ऑटो के अंदर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी ने मासूम को जंगल में फेंक दिया। पीड़िता किसी तरह से अपने घर पहुंची और पिता को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: December 30, 2023 21:00 IST
पंचकुला में बच्ची के साथ ऑटो में दुष्कर्म।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पंचकुला में बच्ची के साथ ऑटो में दुष्कर्म।

पंचकुला: शहर में एक बार फिर दरिंदगी का एक मामला सामने आया है। यहां ऑटो के अंदर एक युवक ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने मासूम की इज्जत तार-तार करने के बाद बच्ची को लहूलुहान हालत में ही जंगल में फेंक दिया। बच्ची को जंगल में फेंककर आरोपी खुद मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने घर जाकर पिता को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो कि ऑटो ड्राइवर था। 

पीड़िता ने पिता को बताई पूरी बात

बता दें कि पूरा मामला पंचकुला शहर से जुड़ा हुआ है। यहां शहर में एक ऑटो के अंदर युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। मासूम की उम्र महज 12 साल थी। इस घटना के बाद आरोपी ने मासूम को सुनसान जगह देखकर जंगल में फेंक दिया। इसके बाद खुद आरोपी वहां से फरार हो गया। इससे बाद मासूम बच्ची किसी तरह से लहूलुहान अवस्था में अपने घर पहुंची। घर जाकर उसने अपने पिता को सारी आप बीती सुनाई। 

रात को एक बजे सुनी गई फरियाद

घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद पीड़िता का दिव्यांग पिता ने तुरंत इंसाफ मांगने निकल पड़ा। पुलिस चौकी और थानों के चक्कर काटने के बाद भी पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला। इस बीच कड़कती ठंड में दिव्यांग पिता अपनी पीड़ित बच्ची के साथ रात 1 बजे महिला थाना पहुंचा, जहां पर उसकी मदद की गई। पंचकुला महिला थाना प्रभारी नेहा संधू ने तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया। इसके बाद आरोपी की जानकारी लेकर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। आरोपी की पहचान सेक्टर 16 निवासी 23 वर्षीय युवक मुस्तकी के रूप में हुई है। 

चाकू दिखाकर दी जान से मारने की धमकी

दिव्यांग पिता ने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी की उम्र 12 साल है और छोटी बेटी की उम्र 5 साल है, जो सेक्टर 21 के गांव महेशपुर में स्थित रिश्तेदारी से वापस अपने घर आ रही थीं। इसी बीच पंचकुला औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 पेट्रोल पंप के पास एक ऑटो चालक ने उसको घर छोड़ने के लिए कहा। इस पर दोनों बहनों ने मना कर दिया। मना करने के बाद भी आरोपी युवक ने दोनों बच्चियों को जबरदस्ती ऑटो में बैठा लिया। इसके बाद उसने एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। 

(पंचकुला से उमंग श्योरण की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा में हड़ताल पर गए करीब 2500 सरकारी डॉक्टर, सरकार ने भी कसी कमर

'गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर पर सड़क धंसना प्राकृतिक', डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का अजीब बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement