Sunday, May 05, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में हीरोपंती पड़ गई भारी! शख्स ने कार की छत पर बैठकर पी शराब तो दर्ज हो गया मामला

गुरुग्राम में कार की छत पर हीरोपंती करना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। हालांकि पुलिस द्वारा ऐसे लोगों पर लगातार कार्रवाई भी की जाती है, फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 06, 2023 7:29 IST
Gurugram Police - India TV Hindi
Image Source : FILE गुरुग्राम पुलिस

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स को कार की छत पर बैठकर शराब पीना महंगा पड़ा है। पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल इस शख्स का कार की छत पर शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया था। जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो क्लिप में एक अज्ञात शख्स गोल्फ कोर्स रोड पर यातायात के बीच अपनी कार की छत के ऊपर बैठकर कथित तौर पर शराब पीते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति पहले चलती कार की छत खोलकर बाहर निकला और फिर उसपर बैठ गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार बल्लभगढ़ प्राधिकरण में रौनक बिस्ला के नाम पर रजिस्टर्ड है। 

पुलिस ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक मनोज की शिकायत पर सेक्टर 56 पुलिस थाना में मंगलवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 336 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालना) और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

गुरुग्राम में कार की छत पर हीरोपंती के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इसी साल मई में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें युवकों ने चलती कार की छत पर शराब पी थी और पुश-अप मारे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया था और कार मालिक का मोटा चालान काटा था। घटना गुरुग्राम के साइबर हब इलाके में हुई थी। जहां चलती अल्टो कार में युवकों ने स्टंट किया था। 

कार की छत पर पटाखे भी फोड़ने का मामला 

इससे पहले गुरुग्राम में कार की छत पर पटाखे फोड़ने का मामला भी सामने आ चुका है। दिवाली के दौरान एक कार का वीडियो सामने आया था, जिसमें चलती कार से पटाखे दागे जा रहे थे। (इनपुट: भाषा से भी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement