Saturday, March 02, 2024
Advertisement

आग का गोला बनी 1 करोड़ की जगुआर कार, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धू-धूकर जली

कार में आग इतनी भीषण लगी थी कि दमकल की टीम के आने तक टायर समेत कर के दूसरे अन्य पार्ट जलकर पिघल गए। आग बुझाने के बाद एसयूवी की पहचान करना भी मुश्किल हो गया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 29, 2023 10:25 IST
car fire- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गुरुग्राम में जगुआर कार में लगी आग

हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सहरावन कट के पास मंगलवार दोपहर एक चलती जगुआर कार (Jaguar SUV) में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते करीब 1 करोड़ रुपये की गाड़ी जलकर कबाड़ में तब्दील हो गई। गनीमत यह रही की कार ड्राइवर ने समय रहते गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचा ली।  आग लगने का कारण डीजल लीक होना बताया जा रहा है। कार में आग लगने के दौरान हाइवे पर जाम लग गया, जिसे ट्रैफिक पुलिस ने बाद में खुलवाया।

अचानकर कार के इंजन से उठने लगा धुंआ

पुलिस ने बताया, जगुआर एफ पेस 2.0 गाड़ी नंबर एचआर 26 डीन 0029 बादशाहपुर निवासी रामअवतार के नाम है। कार को लेकर उनका बेटा निखिल मानेसर में अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए आया था। वापस जाते समय करीब 12 बजे जब वह मानेसर पॉलिटेक्निक के नजदीक पहुंचा को कार के इंजन से धुंआ निकलने लगा। निखिल ने तुरंत गाड़ी साइड में रोकी। गाड़ी रोकते ही वह आग का गोला बन गई। इस दौरान निखिल ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की टीमें पहुंची।

10 मिनट में आग पर काबू पाया

फायर ब्रिगेड कर्मियों ने पानी की बौछार कर करीब 10 मिनट में आग पर काबू पाया, जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। आग बुझाने के बाद एसयूवी की पहचान करना भी मुश्किल हो गया था। पुलिस ने क्रेन से कार को सड़क से खिंचवा कर किनारे करवाया। कार में आग लगने के दौरान ट्रैफिक जाम हो गया और वाहनों की कतारें लग गई। ट्रैफिक पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर ट्रैफिक को सामान्य कराया।  

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement