Saturday, May 18, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में CM उड़न दस्ते ने किया देह व्यापार का भंडाफोड़, 2 विदेशी लड़कियों समेत 10 अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि मौके पर 24 से 34 साल के बीच की छह महिलाएं मिलीं। इनमें से दो महिलाएं उज्बेकिस्तान की, दो बांग्लादेश की और असम व कोलकाता निवासी एक-एक महिला शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, बांग्लादेश की महिलाएं कथित तौर पर बगैर वीजा के रह रही थीं।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 08, 2024 22:25 IST
gurugram police- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO गुरुग्राम में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया

गुरुग्राम: मुख्यमंत्री उड़न दस्ते और स्थानीय पुलिस के एक संयुक्त दल ने बीती रात यहां एक गेस्ट हाउस में चलाये जा रहे देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने उज्बेकिस्तान निवासी दो महिलाओं समेत देह व्यापार में कथित तौर पर शामिल 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इन आरोपियों में गेस्ट हाउस के संचालन में शामिल दिलबाग और संजय नाम के दो लोग भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में FIR दर्ज की गई है।

पुलिस ने भेजा फर्जी ग्राहक

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में स्थित एक गेस्ट हाउस में कथित देह व्यापार गिरोह के संचालन सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, एक विशेष दल का गठन किया गया और एक फर्जी ग्राहक को वहां भेजा गया, जिसने संजीव नाम के मैनेजर से बातचीत की। पुलिस के मुताबिक, जब सारी बातें हो गयीं तो फर्जी ग्राहक ने गेस्ट हाउस में प्रवेश किया और टीम को संकेत दिया, जिसके बाद वहां छापा मारा गया।

बगैर वीजा के रह रही थीं बांग्लादेश की महिलाएं

पुलिस ने बताया कि मौके पर 24 से 34 साल के बीच की छह महिलाएं मिलीं। इनमें से दो महिलाएं उज्बेकिस्तान की, दो बांग्लादेश की और असम व कोलकाता निवासी एक-एक महिला शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, बांग्लादेश की महिलाएं कथित तौर पर बगैर वीजा के रह रही थीं। सेक्टर 56 थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया, ''हमने अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपियों को आज (बुधवार) शहर की अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पिछले वर्ष भी इसी गेस्ट हाउस में अवैध रूप से विदेशी लोगों को रखने के लिए विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले की जांच जारी है।'' (भाषा)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली में शख्स को 50 बार चाकू से गोदा, मांगता रहा मदद लेकिन कोई नहीं आया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement