Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गुरुग्राम में मुस्लिम परिवार पर हमले के बाद इलाके में तनाव, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

गुरुग्राम में लोगों के एक समूह द्वारा एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को पीटे जाने की घटना के दो दिन बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 24, 2019 8:05 IST
Gurugram - India TV Hindi
Gurugram 

गुरुग्राम में लोगों के एक समूह द्वारा एक मुस्लिम परिवार के सदस्यों को पीटे जाने की घटना के दो दिन बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) हिमांशु गर्ग ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए इलाके में पुलिस की गश्त और तैनाती बढ़ा दी गई है। समुदाय के सदस्य शमशाद के घर के बाहर जमा हो गए, जिसे भीड़ ने निशाना बनाया था। डीसीपी ने बताया कि एक शख्स को क्रिकेट गेंद लगने के बाद दोनों समुदाय के युवकों के बीच बहस छिड़ गई थी।

गर्ग ने बताया, "इसके बाद बड़ी संख्या में नशे में धुत लोग घर के बाहर इकट्ठा हुए तथा लाठी-डंडों, तलवारों, लोहे की छड़ों, पानी के पाइप और हॉकी स्टिक से हमला किया। उन्होंने चार लोगों को पीटा है। वे उन्हें तब तक पीटते रहे जब तक कि इनमें से एक व्यक्ति बेहोश नहीं हो गया। बेहोश व्यक्ति की पहचान शाहिद के रूप में हुई है। शाहिद और अन्य घायलों को भी सिर में चोट आई है।" पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। gurugram News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement