Thursday, April 18, 2024
Advertisement

VIDEO: चालान से बचने के लिए ड्राइवर ने की भागने की कोशिश, कार की बोनट पर कूद गया सिपाही

कार चला रहा शख्स ट्रैफिक पुलिस कर्मी को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। बीच सड़क पर इस तमाशे का वीडियो गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस के यूनीफॉर्म पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड होता चला गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 20, 2018 7:31 IST
VIDEO: चालान से बचने के लिए ड्राइवर ने की भागने की कोशिश, कार की बोनट पर कूद गया सिपाही- India TV Hindi
VIDEO: चालान से बचने के लिए ड्राइवर ने की भागने की कोशिश, कार की बोनट पर कूद गया सिपाही

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक कार के ड्राइवर ने पहले तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी और जब पुलिस वाले ने उससे गाड़ी के कागजात मांगे तो उसने ट्रैफिक कर्मी पर ही कार चढ़ाने की कोशिश की लेकिन ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी कार के सामने आ गया और कार के बोनट पर छलांग लगा दी। कार चला रहा शख्स ट्रैफिक पुलिस कर्मी को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। बीच सड़क पर इस तमाशे का वीडियो गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस के यूनीफॉर्म पर लगे कैमरे में रिकॉर्ड होता चला गया।

Related Stories

दरअसल, बुधवार शाम करीब पांच बजे गुरुग्राम के सिग्नेचर टावर चौक के पास सेक्टर 29 इलाके में ट्रैफिक पुलिस कर्मी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान कर रहे थे। इसी बीच एक काले रंग की कार रॉन्ग साइड से आई जिसे ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने रोक लिया। पुलिस कर्मियों ने जब कार चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो कार चालक पुलिस कर्मियों से बदतमीजी करने लगा और जब पुलिस वालों ने उसका वीडियो बनानी शुरू किया तो कार चालक भी तैश में आ गया।

वीडियो बनते देख कार चालक कार से नीचे उतर आया और ट्रैफिक पुलिसवालों को फोन पर किसी से बात करने के लिए कहने लगा लेकिन पुलिस कर्मियों ने किसी से भी बात करने से इनकार कर दिया। गाड़ी पर दिल्ली पुलिस का स्टिकर लगा हुआ था। ट्रैफिक पुलिस ने जब इस बारे में कार चला रहे शख्स को आगाह किया तो उसने लोकल पुलिस से बात करवाने की बात कहनी शुरू कर दी।

जब ट्रैफिक पुलिस कर्मी नहीं माने तब कार चला रहा शख्स धीरे से कार में बैठा और भागने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद हरियाणा पुलिस के सिपाही की बहादुरी ने कार चालक के मंसूबों पर पानी फेर दिया। बोनट पर चढ़कर पुलिस के सिपाही ने कार को रोक लिया जिसके बाद पुलिस ने कार चालक को पकड़ा और उसे सेक्टर उनतीस पुलिस थाने में ले गए जहां आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया और उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement