Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोनीपत: कांग्रेस के डिप्टी मेयर की गुंडागर्दी, ESIC इंस्पेक्टर को किडनैप कर बेरहमी से पीटा

सोनीपत से कांग्रेसी डिप्टी मेयर मनजीत गहलावत व उसके साथियों द्वारा गुंडागर्दी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दिल्ली में कार्यरत ESIC इंस्पेक्टर हरीश का अपहरण कर बेरहमी से पीटा गया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 29, 2024 13:29 IST
Manjeet Gehlawat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस के डिप्टी मेयर मनजीत गहलावत को पुलिस ने गिरफ्तार किया

हरियाणा के सोनीपत में कांग्रेस के डिप्टी मेयर मनजीत और उसके साथियों द्वारा दिल्ली में ESIC विभाग में तैनात एक इंस्पेक्टर का अपहरण करके उसे बेरहमी से पीटने के मामले ने जिले में सनसनी फैला दी है। बता दें कि इस मामले में डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत और उसके साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इतना ही नहीं आरोपी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने मंजीत गहलावत को गिरफ्तार कर उसके साथियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

दोनों के बीच था 50 लाख रुपये का लेनदेन

दरअसल, सोनीपत के जवाहरलाल घर का रहने वाला हरीश दिल्ली में ESIC विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। उसके परिजनों ने 26 फरवरी को सोनीपत सिटी थाना पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की गंभीरता से जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि हरीश और कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत दोस्त थे और दोनों का 50 लाख रुपये का लेनदेन भी था। 26 फरवरी को कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत और उसके तीन साथियों ने हरीश को घर से बाहर फोन करके बुलाया और उसे मंजीत अपने घर ले गया। उसके बाद मंजीत और उसके तीन साथियों ने अपना बाहुबली वाला किरदार निभाया और हरीश की 2 दिन तक बेरहमी से पिटाई की। लेकिन जब कल हरीश को उन्होंने वहां से घर जाने को कहा तो वह सीधा अपने घर आया और अपने परिवार को अपने साथ हुई आपबीती बताई।

पुलिस ने फौरन डिप्टी मेयर को किया गिरफ्तार

इसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दी। सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मंजीत गहलावत को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेशकर एक दिन के रिमांड पर लिया। सोनीपत सिटी थाना पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई हैं और कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है।

एसटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज

इस वारदात की जानकारी देते हुए एसीपी नर सिंह ने बताया कि 26 फरवरी को सोनीपत पुलिस को जवाहर नगर के रहने वाले एक परिवार ने शिकायत दी थी कि दिल्ली में ईएसआईसी विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हरीश उनका बेटा जो कि घर नहीं लौटा है। इस शिकायत पर हमने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। मनजीत और उसके साथियों ने हरीश का अपहरण कर उसको मंजीत अपने किसी मकान पर ले गया था, जहां उसके साथ मारपीट की गई है। अभी सोनीपत पुलिस ने मंजीत को कोर्ट में पेशकर एक दिन के रिमांड पर लिया है और उसके खिलाफ एसटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

(रिपोर्टर- सन्नी मलिक)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement