Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुरथल में ढाबे पर युवक को गाड़ी से निकाला और गोली मारकर फ़िल्मी स्टाइल में किया मर्डर, देखें वीडियो

इस हत्याकांड ने एक बार फिर से हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर की सरकार पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। वहीं कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने फिर से सरकार पर हमला बोला है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Published on: March 10, 2024 17:56 IST
Haryana, Sonipat, Murthal, Murthal massacre- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मुरथल के एक ढाबे पर फ़िल्मी स्टाइल में किया गया मर्डर

सोनीपत: हरियाणा में गोलीबारी और हत्याएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर रोज कोई ना कोई गैंग किसी ना किसी शख्स की सरेआम हत्या कर रहा है। अभी नफे सिंह राठी की हत्या का मामला सुलझा नहीं था कि अब सोनीपत के मुरथल में हत्याकांड हो गया है। इस कांड की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। वीडियो में दिख रहा है कि दो शुत्रों ने एक शख्स को गाड़ी से बाहर निकालकर 30 राउंड से ज्यादा गोलियां चला दीं।

मुरथल के गुलशन ढाबे पर हुआ मर्डर 

जानकारी के अनुसार, यह हत्याकांड सोनीपत में रविवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे हुआ। सोनीपत के मुरथल में गुलशन ढाबे पर बदमाशों ने शराब कारोबारी सुंदर मलिक की गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने कम से कम 30 राउंड गोलियां चलायीं। मृतक ने बदमाशो से बचने की कोशिश भी की, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका। इस पूरे हत्याकांड का वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर ली जिम्मेदारी

वहीं इस हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर भाऊ गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है। पोस्ट पर लिखा गया, "आज मुरथल सोनीपत में जो सुंदर मैंटल का मर्डर हुआ है, वह हिमांशु भाऊ में करवाया है। सुंदर खुद को बड़ा गुंडा माना करता था। हम हर उस आदमी को जो भी हमारे खिलाफ चलता है उसको रिजल्ट देते हैं और बहुत बढ़िया रिजल्ट देते हैं।"

दीपेंद्र हुड्डा ने बोला सरकार पर हमला

इस हत्याकांड के बाद विपक्षी दलों ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर जबरदस्त हमला बोला है। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज सुबह-सुबह एक बार फिर अपराधियों की बंदूकें गरजीं, गोलियां तड़तड़ाई, सोनीपत में एक और सनसनीखेज हत्या की खबर ने लोगों को दहला दिया। 

लगता है अपराधियों के खौफ के आगे सरकार और सरकारी मशीनरी की बोलती बंद है। जो हरियाणा 2014 के पहले तक सुख, शांति, अमन-चैन भाईचारे में नंबर 1 पर था आज वो अपराध में नंबर 1 पर पहुँच गया है। इस जंगलराज के लिए खट्टर सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। चुनाव के बाद हरियाणा में जंगलराज लाने वाली ये सरकार भी जाएगी और प्रदेश से अपराधियों का भी सफाया होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement