1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. हेल्थ
  4. Exclusive: अभिषेक बच्चन ने लोगों से की अपील- कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने के साथ वैक्सीन जरूर लगवाएं

Exclusive: अभिषेक बच्चन ने लोगों से की अपील- कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने के साथ वैक्सीन जरूर लगवाएं

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंडिया टीवी को दिए खास इंटरव्यू के जरिए लोगों से अपील की है कि कोरोना को लेकर थोड़ा सचेत हो जाए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 07, 2021 20:25 IST

कोरोना वायरस के तेजी से मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोविड की दूसरी लहर कई मायनों में पिछली से काफी अलग है। भारत में कोरोना महामारी फैलने की शुरुआत होने से लेकर अबतक दिन प्रतिदिन मामले बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन लोग अब भी कोरोना को लेकर बिल्कुल भी सचेत नहीं है। डॉक्टर्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स लोगों से अपील कर रहे हैं कि खुद को संक्रमण से बचाने के लिए थोड़ी सी एहतियात बरतें। 

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंडिया टीवी को दिए खास इंटरव्यू के जरिए लोगों से अपील की है कि कोरोना को लेकर थोड़ा सचेत हो जाए। देश में बहुत ही भयानक तरीके से कोरोना बढ़ता जा रहा है। ऐसे में जरूरी हैं कि हर कोई खुद का ख्याल रखें। मास्क को ठीक ढंग से पहने। मास्क लगाने का सही तरीका है कि आप नाक और मुंह को ढके। इसके साथ-साथ सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करे। 

बहुत खतरनाक है कोरोना की दूसरी लहर, स्वामी रामदेव से जानिए कैसे रखें खुद को फिट

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि अगर आप खुद को सुरक्षित करने के बारे में नहीं सोचते हैं तो आप अपने पड़ोसियों, बड़े-बुजुर्ग और फैमिली के बारे में जरूर सोचे। इतना ही नहीं जब से देश में कोरोना आया है तब से फ्रंट लाइन में डॉक्टर्स दिन-रात एक कर रहे हैं। आपके लिए अपनी जान गवां रहे हैं। आप उनके बारे में सोचकर कोरोना गाइडलाइन्स का पालन कर सकते हैं।

एक्टर ने आगे कहा देश में वैक्सीन लगाना भी शुरू हो गया है। कई लोग वैक्सीन को लेकर गलतफहमियां फैला रहे हैं। जो बिल्कुल भी सही नहीं है। आप वैक्सीन लगवाएं। इसके साथ ही कोरोना से बचने के पूर्ण उपाय करे। वैक्सीन लगने का मतलब यह नहीं हैं कि अब आपको कोरोना छू नहीं सकता है। कोरोना के दोनों डोज लगने के बाद भी मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे।   

देखें फुल इंटरव्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Exclusive: अभिषेक बच्चन ने लोगों से की अपील- कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो करने के साथ वैक्सीन जरूर लगवाएं News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन
Write a comment
X