Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एआईएमआईएम के MLA तो तोड़ा लॉकडाउन का नियम, बीजेपी ने की सख्त कार्रवाई की मांग

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के मलक पेट इलाके से विधायक अहमद बलाला पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप लगा है। 

T Raghavan Reported by: T Raghavan
Published on: May 16, 2020 11:28 IST
aimim mla removes flyover barricade bjp demands action citing lockdown violations- India TV Hindi
Image Source : @TWITTER aimim mla removes flyover barricade bjp demands action citing lockdown violations

नई दिल्ली। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के मलक पेट इलाके से विधायक अहमद बलाला पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप लगा है। बीजेपी का आरोप है कि एआईएमआईएम के मलक पेट इलाके से एमएलए और असदुद्दीन ओवैसी के रिश्तेदार अहमद बलाला ने दाबीरपुरा फ्लाईओवर पर रखे बैरिकेट्स को जबरन हटा दिया। 

बता दें कि, मलक पेट रेड जोन का इलाका है यहां पर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा है इसीलिए इस पूरे इलाके को कन्टेन जोन घोषित किया गया है। इसी क्रम में हैदराबाद पुलिस ने इस फ्लाईओवर से यातायात पर रोक लगा रखी थी लेकिन बीते शुक्रवार दोपहर के बाद एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें यह पता चलता है कि उस इलाके के विधायक अहमद बलाला अपने लोगों से कहकर फ्लाईओवर पर लगे बैरिकेड को जबरन हटवा रहे हैं।

कुछ लोगों को भी वहां से जाने देते हैं और फिर खुद भी अपनी गाड़ी को वहां से निकाल रहे हैं, वहां पर एक पुलिसकर्मी ड्यूटी करता भी नजर आ रहा है लेकिन वह एमएलए को ऐसा  करने से  रोक नहीं पाता है और  लगातार फोन पर अपने अधिकारियों से बात करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। हालांकि, जब ये वीडियो सामने आया तो हैदराबाद पुलिस की तरफ से यह कहा गया की बैरिकेड हटाने के लिए एमएलए ने एसीपी से बात की थी। 

बीजेपी का आरोप है कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से असदुद्दीन ओवैसी की नजदीकी का फायदा उठाते हुए एआईएमआईएम के विधायक और कॉरपोरेटर दादागिरी और गुंडागर्दी करते हैं। बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव से मांग की है कि लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर कई लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने वाले एआईएमआईएम के विधायक अहमद बलाला के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement