Friday, May 03, 2024
Advertisement

एअर इंडिया के विमान में कोरोनावायरस के मरीज की हुई पुष्टि, चालक दल के सदस्यों को 14 दिन तक अलग रहने को कहा गया

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को दिल्ली निवासी एक व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि किए जाने के बाद एअर इंडिया के चालक दल के उन सदस्यों को 14 दिन तक अपने घर में पृथक रहने को कहा गया है जिनके विमान में उक्त व्यक्ति ने यात्रा की थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 02, 2020 23:59 IST
Air India tells crew of Vienna-Delhi flight with Coronavirus patient to stay at their respective hom- India TV Hindi
Air India tells crew of Vienna-Delhi flight with Coronavirus patient to stay at their respective homes for 14 days

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को दिल्ली निवासी एक व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि किए जाने के बाद एअर इंडिया के चालक दल के उन सदस्यों को 14 दिन तक अपने घर में पृथक रहने को कहा गया है जिनके विमान में उक्त व्यक्ति ने यात्रा की थी। गौरतलब है कि जिस व्यक्ति में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई वह 25 फरवरी को वियना से दिल्ली आ रहे विमान में सवार था। 

Related Stories

अधिकारियों ने कहा, “25 फरवरी को वियना से दिल्ली आ रहे विमान के चालक दल के सदस्यों को 14 दिन तक अपने घर में रहना होगा। यदि इस दौरान उनमें कोरोना वायरस से संक्रमण के कोई लक्षण पाए जाते हैं तो उन्हें तुरंत डॉक्टरों से संपर्क करना होगा।” ताजा मामलों की जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के निवासी व्यक्ति ने इटली की यात्रा की थी जबकि कोरोना वायरस से संक्रमित अन्य व्यक्ति तेलंगाना का रहने वाला है और उसने हाल ही में दुबई की यात्रा की थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement