Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मंत्री सुप्रियो गोवा की गर्मी से परेशान, बोले- जादुई छड़ी होती तो मौसम को थोड़ा ठंडा कर देता

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 50वें संस्करण के उद्घाटन में शामिल होने यहां आए केंद्रीय पर्यावरण-वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो गोवा के गर्म और उमस भरे मौसम से परेशान हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 20, 2019 19:10 IST
Babul Supriyo- India TV Hindi
Babul Supriyo

पणजी: भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 50वें संस्करण के उद्घाटन में शामिल होने यहां आए केंद्रीय पर्यावरण-वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो गोवा के गर्म और उमस भरे मौसम से परेशान हो गए। सूट में असहज महसूस कर रहे सुप्रियो ने कहा कि अगर उनके पास जादू की छड़ी होती तो वह मौसम को थोड़ा ठंडा कर देते।

सुप्रियो ने कहा, "मेरी एक ही चाहत है। यदि मेरे पास कोई जादुई छड़ी होती तो मैं मौसम को थोड़ा ठंडा कर देता। इस गर्मी में टक्सडोस और काला सूट पहनना परेशानी की बात है।"

उद्घाटन समारोह श्यामा प्रसाद मुखर्जी इनडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया था, लेकिन यहां आद्रता 58 प्रतिशत और शहर में तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहा।

कोलकाता से मुंबई की अपनी यात्रा को याद करते हुए सुप्रियो ने कहा कि वह संगीत ही था, जिसके चलते वह राजनीति में आए। उन्होंने कहा, "मैंने राजनीति में आने के लिए राजनीति नहीं की। मेरा संगीत मुझे राजनीति में लेकर आया।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement