1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अनियंत्रित निजी बस पलटने से महिला सहित चार की मौत, 21 अन्य घायल

अनियंत्रित निजी बस पलटने से महिला सहित चार की मौत, 21 अन्य घायल

घायलों को उपचार के लिये देवगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान प्रियंका (27), उसकी बेटी दक्षिता, आलिया (सात) और देव प्रताप (13) के रूप में की गई है। 

Bhasha Bhasha
Updated on: March 01, 2020 14:24 IST
Bus Accident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

जयपुर. राजस्थान में राजसमंद जिले के दिवेर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक अनियंत्रित निजी बस के पलट जाने से बस में सवार एक महिला और उसकी तीन साल की बच्ची सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा 21 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद से तेज गति से जयपुर आ रही निजी बस मादा की बस्सी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे बस में सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई और 21 अन्य लोग घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिये देवगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान प्रियंका (27), उसकी बेटी दक्षिता, आलिया (सात) और देव प्रताप (13) के रूप में की गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X