Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नक्सली शिविर ध्वस्त, बड़ी संख्या में तबाही का जखीरा बरामद

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर बड़ी संख्या में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किए हैं।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: March 26, 2019 18:24 IST
Chhattisgarh Police destroyed Naxal camp in Chhattisgarh- India TV Hindi
Chhattisgarh Police destroyed Naxal camp in Chhattisgarh

कोंडागांव: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक नक्सली शिविर को ध्वस्त कर बड़ी संख्या में विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किए हैं। कोंडागांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के मर्दापाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुसवाल गांव के जंगल में नक्सली शिविर को ध्वस्त कर दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मर्दापाल थाना क्षेत्र में डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त में रवाना किया गया था। दल जब क्षेत्र में था तब उन्हें तुसवाल गांव के जंगल में नक्सली शिविर होने की जानकारी मिली। पुलिस दल जब जंगल में पहुंचा तो नक्सली वहां से भाग गए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिविर से नक्सली साहित्य, विस्फोटक सामग्रियां, एक पाईप बम, 30 देशी ग्रनेड और अन्य सामान बरामद किया है। अधिकारियों ने बताया कि नक्सली शिविर लगाकर कोई बड़ी घटना अंजाम देने की योजना बना रहे थे, लेकिन उसे नाकाम कर दिया गया। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement