Friday, March 29, 2024
Advertisement

आधी रात को CM अरविंद केजरीवाल के घर से बाहर जाते दिखे मुख्य सचिव, देखिए CCTV फुटेज

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पैदल ही सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2018 16:03 IST
aap- India TV Hindi
aap

आम आदमी पार्टी के नाम मंगलवार को एक और नया विवाद जुड़ गया। राज्य के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर उनके साथ मारपीट की गई है। अब इस मामले में अरविंद केजरीवाल के घर की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गईं हैं। इन फुटेज में मुख्य सचिव देर रात अरविंद केजरीवाल के घर से बाहर हाथ में फाइल पकड़े घर से बाहर आते दिख रहे हैं। अजीब बात ये ही कि अंशु प्रकाश पैदल ही सीएम के घर से बाहर निकलते हैं और बाहर आने के बाद अपनी कार में बैठते हैं। इस दौरान एक आदमी उनके पास आकर उनसे बात करने की भी कोशिश करता है।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर सोमवार देर रात को उनकी मौजूदगी में आप विधायकों ने उनके साथ मारपीट की है। मंगलवार को इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया जहां एक तरफ आम आदमी पार्टी ने ऐसे किसी भी आरोपों का खंडन किया तो वहीं आईएस एसोसिएशन ने इस मसले पर काफी नाराज है। एसोसिएशन इस मसले पर एलजी अनिल बैजल से भी मिली साथ ही हड़ताल की भी घोषणा कर दी। इसके अलावा कांग्रेस और बीजेपी ने इस मामले पर आम आदमी पार्टी को जमकर घेरा। वहीं आम आदमी पार्टी इस समय बचाव की मुद्रा में नजर आ रही है। मारपीट के मुख्य आरोपी अमानतुल्‍लाह खान ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा और इस मारपीट के आरोप को बेबुनियाद बताया।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement