1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Coronavirus: राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह सहित BJP के 3 विधायकों ने खुद को किया self-isolate

Coronavirus: राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह सहित BJP के 3 विधायकों ने खुद को किया self-isolate

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की तीन सीटों से भाजपा विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर ने खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 21:48 IST
gautam buddh nagar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गौतमबुद्धनगर के विधायक ने खुद को self isolate kiya

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर की तीन सीटों से भाजपा विधायक पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर ने खुद को सेल्फ आईसोलेट कर लिया है। पंकज सिंह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे हैं और नोएडा से विधायक हैं। ये तीनों विधायक तब तक खुद को आईसोलेट रखेंगे, जब तक यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नहीं आ जाती। इन तीनों जय सिंह के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत की थी, जबकी जय सिंह ने उससे पहले लखनऊ में उसी पार्टी में हिस्सा लिया था, जिसमें कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर ने शिरकत की थी।

विधायक पंकज सिंह ने ट्वीट कर कहा, "स्वास्थ्य मंत्री श्री जय प्रताप सिंह जी की मेडिकल रिपोर्ट आने तक सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़-आइसोलेशन में हूं और सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूँ और करूँगा। मैं सभी से निवेदन करता हूँ कि सरकार द्वारा दी जा रही सलाहों का अक्षरशः पालन करें।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X