Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कमलनाथ की PC में गए पत्रकार का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव, अन्य सभी पत्रकारों को किया जाएगा क्वारंटाइन

कमलनाथ ने 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से अपना त्यागपत्र दिया था और त्यागपत्र देने से पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें भोपाल के सभी नामी पत्रकार मौजूद थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 25, 2020 14:39 IST
Coronavirus test of journalist which attended Kamal Nath...- India TV Hindi
Coronavirus test of journalist which attended Kamal Nath Press conference found positive

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बतौर मुख्यमंत्री अंतिम प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे एक पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटव आने से वहां पर मौजूद सभी पत्रकारों को क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया गया है। भोपाल कलेक्टर की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे सभी पत्रकारों और अन्य लोगों को निर्देश दिया है कि वे अपने घर पर ही बने रहें। पत्रकारों को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा। जिस पत्रकार का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है, उसका टेस्ट उसकी बेटी को कोरना वायरस की पुष्टि के बाद किया गया था। 

Related Stories

कमलनाथ ने 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से अपना त्यागपत्र दिया था और त्यागपत्र देने से पहले उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें भोपाल के सभी नामी पत्रकार मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के अलावा कई और लोग भी पहुंचे हुए थे और उन्हें भी भोपाल कलेक्टर ने क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया है। इस खबर के आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के अबतक कुल 14 मामले सामने आ चुके हैं, बुधवार सुबह ही मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में 5 नए मामले सामने आए हैं जिनमें एक व्यक्ति उज्जैन का रहने वाला है और बाकी 4 इंदौर के रहने वाले हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement